scorecardresearch

अरविंद केजरीवाल ने कहा – गुजरात में यात्रा निकालेंगे मनीष सिसोदिया, बीजेपी नेता ने पूछा – दिल्ली में शराब की दलाली कौन करेगा?

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने वादा किया है कि वह गुजरात में फ्री बिजली देंगे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा – गुजरात में यात्रा निकालेंगे मनीष सिसोदिया, बीजेपी नेता ने पूछा – दिल्ली में शराब की दलाली कौन करेगा?
आप राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल(फोटो सोर्स: PTI)।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 10 सितंबर यानी शनिवार को कहा कि गुजरात बदलाव की मांग कर रहा है। इसके साथ उन्होंने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया जल्दी लोगों की मांग को पूरा करने के लिए गुजरात यात्रा पर जाएंगे। अरविंद केजरीवाल द्वारा किए गए ट्वीट पर बीजेपी आईटी सेल के नेता अमित मालवीय ने एक सवाल किया है। जिस पर लोगों ने कई तरह के जवाब दिए।

अरविंद केजरीवाल ने किया ऐसा ट्वीट

अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि गुजरात बदलाव की मांग कर रहा है। जल्दी मनीष सिसोदिया जी गुजरात में निकालेंगे यात्रा, बस अब परिवर्तन चाहिए। वहीं गुजरात के सूरत में बिजली कटौती की समस्या पर उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पहले दिल्ली में भी बिजली कटौती बहुत होती थी, अब 24 घंटे बिजली आती है। सूरत के सभी कारोबारी भाइयों से मेरा वादा है, दिल्ली की तरह गुजरात में भी आपको 24 घंटे बिजली देंगे।

बीजेपी नेता ने पूछा ऐसा सवाल

अमित मालवीय ने अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर कमेंट किया कि मनीष सिसोदिया यात्रा निकालेगा तो तुम्हारे लिए दिल्ली में शराब की दलाली कौन करेगा? अमित मालवीय द्वारा किए गए इस ट्वीट पर कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं वहीं केजरीवाल के ट्वीट पर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट किए हैं। कुछ लोगों ने केजरीवाल की बात का समर्थन किया है तो वहीं कुछ लोगों ने तंग करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

पवन कुमार भाटिया नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि टीचर को वेतन देने के लिए दिल्ली सरकार के पास पैसा नहीं बचा है। विज्ञापनों और मुफ्तखोरी से बर्बाद कर दिया दिल्ली को, अब गुजरात की बारी है। दीपक नाम के एक यूजर द्वारा लिखा गया कि दिल्ली में तो बदलाव हो चुका है, तुम्हारे नेतृत्व में केवल शराब माफियाओं ने अपनी जगह बनाई है। नंदिता त्रिपाठी नाम की एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, ‘आप जैसे नेता ही दिल्ली को बचा पाए और अब गुजरात को भी आप ही बना पाएंगे।’

शमशाद आलम नाम के एक यूजर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कमेंट किया कि गुजरात में कहने को तो शराब बंदी है लेकिन गुजरात में आए दिन जहरीली शराब पीने से लोग अपनी जान गवांते हैं। संतोष त्रिपाठी नाम के एक यूजर ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा, ‘ दिल्ली तो संभाल नहीं पा रहे हैं और गुजरात संभालने की बात कर रहे हैं। दिल्ली में ऐसा क्या किया है, जो गुजरात की जनता आपको वोट दे?’

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.