Arvind Kejriwal Played cricket during Office Of Profit Case tension - - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: क्रिकेट खेलते दिखे अरविंद केजरीवाल, अपने अंदाज में बोले- तुम्हारा गेंदबाज ही सही नहीं है

दूसरी गेंद पर केजरीवाल ने ऑफसाइड में गेंद को बड़ी खूबसूरती से कट लगाया। क्रिकेट के मोर्चे पर केजरीवाल ने अच्छा दांव खेला। अरविंद केजरीवाल के शॉट पर जमकर तालियां बजीं।

क्रिकेट खेलते अरविंद केजरीवाल।

ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के मसले पर अरविंद केजरीवाल के 20 विधायकों की सदस्यता पर चुनाव आयोग की तलवार लटकी है, वहीं दूसरी तरफ खुद पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन तमाम मुसीबतों से दूर क्रिकेट का लुत्फ उठाते देखे गए। लक्ष्मी नगर इलाके में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए केजरीवाल ने पिच पर खुद ही बल्ला थाम लिया और पारी खेलने की शुरुआत की। केजरीवाल ने इधर बल्ला थामा और उधर से गेंदबाजी करने के लिए दौड़ा गेंदबाज गेंद नहीं फेंक पाया। केजरीवाल ने अपने पुराने अंदाज में गेंदबाज पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तुम्हारा गेंदबाज सही नहीं है। दूसरी गेंद पर केजरीवाल ने ऑफसाइड में गेंद को बड़ी खूबसूरती से कट लगाया। क्रिकेट के मोर्चे पर केजरीवाल ने अच्छा दांव खेला। अरविंद केजरीवाल के शॉट पर जमकर तालियां बजीं।

चुनाव आयोग की घोषणा के बाद, BJP और कांग्रेस ने केजरीवाल से इस्तीफे की मांग की है। लेकिन आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग पर पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। केजरीवाल जहां एक युद्ध हाईकोर्ट में लड़ रहे हैं। वहीं अब राजनीतिक जमीन पर उनके लिए एक और मोर्चा खुल गया है। इन तमाम मोर्चों पर लड़ाई से पहले क्रिकेट के मोर्चें पर केजरीवाल ने आज एक दांव खेल ही दिया।

गौरतलब है कि केजरीवाल सरकार ने अपने मंत्रियों की मदद की दलील देते हुए मार्च 2015 में 21 विधायकों को संसदीय सचिव बनाया था, जिसके बाद वकील प्रशांत पटेल ने ऑफिस ऑफ प्रॉफिट का मामला बताते हुए इन नियुक्तियों को चैलेंज किया था। मामला राष्ट्रपति से होता हुआ चुनाव आयोग और दिल्ली हाईकोर्ट तक पहुंचा, जिसके बाद शुक्रवार को चुनाव आयोग ने राष्ट्रपति को राय भेजी कि इन विधायकों को अयोग्य घोषित किया जाए, जिसके बाद अब सबकी नजर राष्ट्रपति पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App