scorecardresearch

हिंदू देवताओं की नहीं करेंगे पूजा – अरविंद केजरीवाल के मंत्री की मौजूदगी में ली शपथ, भड़की बीजेपी

दिल्ली सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम पर बीजेपी नेता मनोज तिवारी, कपिल मिश्रा और तेजिंदर सिंह बग्गा ने निशाना साधा है।

हिंदू देवताओं की नहीं करेंगे पूजा – अरविंद केजरीवाल के मंत्री की मौजूदगी में ली शपथ, भड़की बीजेपी
राजेंद्र पाल गौतम बौद्ध महासभा में शामिल हुए थे। (Photo Source – Twitter/@AdvRajendraPal)

आम आदमी पार्टी सरकार में समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम की उपस्थिति में एक कार्यक्रम किया गया। जिसको लेकर बीजेपी नेताओं ने हमला बोला है। दरअसल, बीजेपी का आरोप है कि राजेंद्र गौतम की उपस्थिति में हिंदू देवी देवताओं का अपमान करते हुए शपथ ली गई है। बीजेपी नेताओं ने मांग की है कि इस कृत्य के लिए अरविंद केजरीवाल के मंत्री माफी मांगे।

वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर बीजेपी का दावा है कि इस कार्यक्रम के दौरान राजेंद्र पाल गौतम उपस्थित थे। वायरल वीडियो में राजेंद्र पाल गौतम हजारों लोगों के साथ शपथ ले रहे हैं। जिसमें शपथ दिलाई जा रही है कि हिंदू देवी – देवताओं की पूजा ना की जाए। इस वीडियो के सामने आते ही भाजपा नेताओं ने आम आदमी पार्टी पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए। बीजेपी नेताओं का आरोप है कि केजरीवाल हिंदू विरोधी हैं।

तेजिंदर पाल सिंह ने बोला हमला

भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग कर लिखा, ‘अब पता चला अरविंद केजरीवाल दिवाली, दशहरे पर हिंदुओं पर पाबंदी क्यों लगवाता है। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को झूठा क्यों बोलता है। ये मंच पर शपथ लेने वाला और हिंदू देवी देवताओं को अपमानित करने वाला केजरीवाल का मंत्री राजेंद्र पाल हैं। केजरीवाल का हिंदू विरोधी चेहरा आज नंगा हो गया।’

मनोज तिवारी ने भी घेरा

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को घेरते हुए लिखा कि इतना हिंदू विरोध है आम आदमी पार्टी? हिंदू धर्म के खिलाफ शपथ ले रहे हैं और दिला दी रहे हैं ये AAP के मंत्री। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कमेंट किया, ‘केजरीवाल का मंत्री दिल्ली में हिंदुओं को, हिंदू देवी देवताओं को गाली दे रहा है और केजरीवाल गुजरात में जय श्री कृष्णा बोलने का ढोंग कर रहा है। मुफ़्त का सामान देकर गरीब हिंदुओं का धर्म परिवर्तन कराने वाली एजेन्सी बन गयी हैं आम आदमी पार्टी।’

लोगों की प्रतिक्रियाएं

इस बार वीडियो पर दिलीप मंडल लिखते हैं कि यह सभी प्रतिज्ञाएं बाबा साहब ने दीक्षा भूमि नागपुर में 1956 में ली थीं। नरेंद्र मोदी जी से पूछिए कि वे बाबा साहब के भक्त क्यों हैं? उनके नाम पर पंचतीर्थ क्यों बनाए? भारत बहुत विविधताओं वाला देश है मनोज जी। एक सांचे में ढालने की कोई कोशिश यहां काम याद नहीं होती।’ मेजर सुरेंद्र पूनिया ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा – केजरीवाल के खास मंत्री राजेंद्र पाल दिल्ली में सामूहिक धर्मांतरण करा रहे हैं, ऊपर से सनातन धर्म, भगवान श्री कृष्ण, श्री राम की खुले मंच से निंदा कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल जी सनातन धर्म को खत्म करने का ठेका कहां से लिया है ?

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-10-2022 at 01:30:06 pm
अपडेट