scorecardresearch

कांग्रेस को वोट दोगे तो सोनिया गांधी का बेटा तरक्की करेगा- गुजरात में बोले अरविंद केजरीवाल तो ऐसे हुई खिंचाई

गुजरात में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आप बीजेपी को वोट दोगे ओ अमित शाह जी का बेटा तरक्की करेगा।

कांग्रेस को वोट दोगे तो सोनिया गांधी का बेटा तरक्की करेगा- गुजरात में बोले अरविंद केजरीवाल तो ऐसे हुई खिंचाई
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटो- ट्विटर वीडियो ग्रैब/@ArvindKejriwal)

गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं। 25 सितंबर को अरविंद केजरीवाल पंजाब सीएम भगवंत मान के साथ गुजरात पहुंचे और कांग्रेस-भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आप आम आदमी पार्टी को वोट देंगे तो गुजरात का एक एक बच्चा तरक्की करेगा।

क्या बोले अरविंद केजरीवाल?

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज कल मैं गुजरात के कई व्हाटसएप्प ग्रुप में जुड़ा हुआ हूँ। उसमें एक मैसेज चल रहा है, जिसमें लिखा है कि अगर कांग्रेस को वोट दोगे तो सोनिया गांधी जी का बच्चा तरक्की करेगा। अगर आप बीजेपी को वोट दोगे ओ अमित शाह जी का बेटा तरक्की करेगा और अगर आम आदमी पार्टी को वोट दोगे तो गुजरात का एक एक बच्चा तरक्की करेगा।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

अरविंद केजरीवाल के बयान पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। @HasmukhSoni17 यूजर ने लिखा कि अन्ना हजारे पर भरोसा किया और दिल्ली वालों ने वोट दिया तो केजरीवाल तरक्की करने लगे। वैगनार कार से प्राइवेट विमान में उड़ने लगे। वॉट्सऐप पर मैसेज फैला कर गुजरात में सरकार नहीं बनती अरविंद केजरीवाल जी, गुजरात में भरोसे की सरकार बनती हैं जो 20 साल की मेहनत और समर्पण भाव से बनी है। झूठे वादे करने से कुछ नहीं मिलता।

@amitkanaujia111 यूजर ने लिखा किAAP को वोट देंगे तो जनता का सारा पैसा बस अरविंद केजरीवाल के गुणगान गाने में लगेगा। करोड़ो के विज्ञापन दिए जायेंगे। @HiraThakur79 यूजर ने लिखा कि दिल्ली और पंजाब में लोगों ने वोट दिया, लगे हाथ ये भी जिक्र कर दीजिये कि दिल्ली और पंजाब के बच्चे शराबी, नशेड़ी बन रहे हैं। साहब गुजरात के जनता को भ्रम में मत डालिए, उनको सब पता है। @LalatenduSpeaks यूजर ने लिखा कि अगर केजरीवाल को वोट दिया तो पटेल और गांधी के राज्य में शराबशाला खुल जाएगी।

वहीं अहमदाबाद में अरविंद केजरीवाल ने वडोदरा में उनके सामने लगे मोदी मोदी के नारे का भी जिक्र किया। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले दिनों एयरपोर्ट पर कुछ बच्चों ने मोदी मोदी के नारे लगाये थे। मैंने उनसे कहना चाहता हूं कि अगर मेरी सरकार बनी तो आपको नौकरी दूंगा, आपको भी बेरोजगारी भत्ता दूंगा। आप भी हमारे हो और पूरा गुजरात हमारा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-09-2022 at 08:23:42 pm
अपडेट