ताज़ा खबर
 

कांग्रेस से गठबंधन के लिए केजरीवाल बेकरार, जमकर हो रहे ट्रोल, कुमार विश्वास ने भी लिए मजे

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल भाजपा को हराने के लिए कई बार अपनी पार्टी 'आप' के साथ कांग्रेस से गठबंधन के लिए कह चुके हैं।

Author Updated: March 15, 2019 11:25 AM
सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल के लोग जमकर मजे ले रहे हैं। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल भाजपा को हराने के लिए कई बार अपनी पार्टी ‘आप’ के साथ कांग्रेस से गठबंधन के लिए कह चुके हैं। दिल्ली में कांग्रेस ने उनके साथ गठबंधन के लिए मना करने के बाद भी वह लगातार कोशिश में हैं। उन्होंने केजरीवाल के इस रवैये को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। इतना ही उनके ही सहयोगी और बागी सुर वाले कुमार विश्वास तक ने केजरीवाल पर तंज कसा है।

इसके अलावा हरियाणा में भी कांग्रेस के साथ गठबंधन करने को लेकर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया था। केजरीवाल ने लिखा था,देश के लोग अमित शाह और मोदी जी की जोड़ी को हराना चाहते हैं। अगर हरियाणा में JJP, AAP और कांग्रेस साथ लड़ते हैं तो हरियाणा की दसों सीटों पर भाजपा हारेगी। राहुल गांधी जी इस पर विचार करें।

केजरीवाल के इस उतावलेपन का मजाक सोशल मीडिया पर खूब नजर आ रहा है, लोग मीम्स, फोटो वीडियो डालकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का खूब मजाक बना रहे हैं।आप भी देखिए सोशल मीडिया पर कुछ खास मीम्स जो सीएम केजरीवाल जी के मजे लेने के लिए शेयर किए जा रहे हैं।

कुमार विश्वास द्वारा केजरीवाल को लेकर किया गया ट्वीट।(फोटो सोर्स- ट्विटर) पंकज पांडे नामक एक यूजर द्वारा किया गया ट्वीट।(फोटो सोर्स- ट्विटर) Arvind Kejriwal , Twitter, Troll केजरीवाल और सिसोदिया की इस तस्वीर के साथ लिखा है कि अपनी ही पार्टी के जो टुकड़े कर गठबंधन करेंगे केजरीवाल।( फोटो सोर्स- ट्विटर)

बता दें कि दिल्ली की लोकसभा सीटों पर बीजेपी का कब्जा है। सातो सीटों पर बीजेपी के नेता ही काबिज है। हाल ही में एक सर्वे में दावा किया गया था कि लोकसभा चुनाव में इस बार फिर से कांग्रेस और आप के हाथ खाली रह जाएंगे। ऐसी संभावनओं के बीच केजरीवाल चाहते हैं कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन हो जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पाकिस्तानी पत्रकार ने दलाई लामा की तुलना आतंकी मसूद अजहर से की, लोगों ने लगा दी क्लास
2 VIDEO: एटीएम में महिला से पैसे छीने, बैलेंस देख आई दया तो किया वापस
3 योगी आदित्‍यनाथ ने लिखी ऐसी ‘अंग्रेजी’ कि लोग लेने लगे मजे, अखिलेश यादव ने भी ली चुटकी!