ताज़ा खबर
 

जनता से वोट देने की अपील करने में गलती कर गए केजरीवाल, यूजर्स बोले- सवेरे-सवेरे चढ़ा ली क्या?

बता दें कि पंजाब और गोवा में विधानसभा चुनाव शनिवार को सम्पन्न हो गए। पंजाब में 117 सीटों पर और गोवा में 40 सीटों पर चुनाव हुए हैं। पंजाब और गोवा में आम आदमी पार्टी पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रही है।

Author नई दिल्ली | February 4, 2017 7:22 PM
केजरीवाल की अपील को लेकर ट्विटर पर उड़ा मजाक।

पंजाब में शनिवार को 117 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग संपन्न हुई। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राज्य में जमकर चुनाव प्रचार किया और लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की। केजरीवाल ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी लोगों से घर से निकलकर वोट देने की अपील की। हालांकि उनकी अपील को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर मजाक उड़ाया। दरअसल केजरवाल ने अपनी अपील के एक शब्द गलत लिख दिया था, जिसके बाद लोगों ने खूब मजाक बनाया।

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने 3 जनवरी को लोगों से वोट देने की अपील करते हुए ट्विटर पर लिखा- “सब लोग वोट डालने जरुर जाएं। अपने पिंड के लोगों को भी ले जाएं। और ईमानदार राजनीति के लिए वाइट दें।” असल में केजरीवाल वोट की जगह पर गलती से वोट दें। जिसके बाद उनकी गलती को यूजर्स ने पकड़ लिया है और ट्विटर पर ट्रोल करने लगे। एक यूजर लिखा- “वह (केजरीवाल) बहुत ही ईमानदार राजनीतिज्ञ है, वोट भी व्हाइट में मांग रहा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा- “अब तो वाइट ही बचा है सड़ जी, वही देंगे, ब्लैक तो सारा मोदी जी ले गए!”

बता दें कि पंजाब और गोवा में विधानसभा चुनाव शनिवार को सम्पन्न हो गए। पंजाब में 117 सीटों पर और गोवा में 40 सीटों पर चुनाव हुए हैं। पंजाब और गोवा में आम आदमी पार्टी पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रही है। पंजाब में आम आदमी पार्टी कांग्रेस और शिरोमणी अकाली दल -भाजपा गठबंधन को कड़ी टक्कर दे रही है। वहीं गोवा में भी भाजपा और कांग्रेस का आप से कड़ा मुकाबला है। सी वोटर के सर्वे के मुताबिक पंजाब में आम आदमी पार्टी बहुमत के साथ सरकार बना सकती है। सर्वे में आम आदमी पार्टी को 117 में से 63 सीटें दी गई हैं।