ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को फिर बताया ‘पागल और कायर’, लोगों ने खूब लताड़ा

केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री के लिए ऐसी भाषा इस्‍तेमाल करने पर लोगों ने हैरानी जताई।

Arvind Kejriwal, Arvind Kejriwal Stupid, Arvind Kejriwal Fool, Narendra Modi, Arvind Kejriwal and Narendra Modi, CBI, Talk To AK, Manish Sisodia, Modi Degree Row, Narendra Modi degree, Kejriwal Abusing Modi, Smriti Irani Degree, CBI Misuse, Kejriwal Talk Show, Kejriwal Funnt Tweets, India, Jansattaलोगों ने मोदी के लिए केजरीवाल द्वारा इस्‍तेमाल की गई भाषा पर आपत्ति जताई है। (Source: Twitter)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने मंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआई जांच पर भड़क गए हैं। केजरीवाल ने एक के बाद एक ट्वीट पर पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया। केजरीवाल ने बेहद तीखे शब्‍दों में मोदी पर ‘सीबीआई का गेम’ शुरू करने का आरोप मढ़ा। केजरीवाल ने कहा, ”वाह रे मोदी जी। रिश्वत खाओ ख़ुद और केस करो हम पे। चोरी और सीनाज़ोरी” इसके बाद उन्‍होंने ट्वीट किया, ”मोदी जी, इसीलिए मैं आपको कायर बोलता हूँ। गोवा और पंजाब में हार रहे हो तो CBI का गेम शुरू कर दिया?” केजरीवाल ने तीसरे ट्वीट में आरोप लगाया कि मोदी ‘हाथ धोकर उनके और उनकी पार्टी के पीछे’ पड़ गए हैं। उन्‍होंने लिखा, ”ऐसा लगता है मोदी जी बिलकुल पगला गए हैं। देश के PM को बस एक यही काम रह गया है। हाथ धोकर पीछे पड़ गए हैं।” केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के डीयू को आरटीआई के तहत अपनी डिग्री दिखाने से मना करने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, ”उधर मोदी जी ने भी अपनी डिग्री दिखाने से मना कर दिया। दोनों को अपनी डिग्री दिखाने में इतनी शर्म क्यों आ रही है?”

केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री के लिए ऐसी भाषा इस्‍तेमाल करने पर लोगों ने हैरानी जताई। ऋशिता ने लिखा, ”वाह एक मुख्यमंत्री की भाषा… गजब ..PM बनने की चाह में आप इतने पागल हो गए कि किस तरह आलोचना की जाय, इसकी भी अक्ल नही रही।” सुधांशु ने कहा, ”अपने दिमागी दिवालियापन का इलाज करिये। मोदी जी ने पहले ही कह दिया था, एक भी अपराधी को छोड़ेंगे नहीं।” अरुण मणि ने केजरीवाल को ‘बदतमीज’ करार दे दिया। उन्‍होंने लिखा, ”बद्तमीज़! एक CM हो कर देश के प्रधानमंत्री को ऐसे संबोधित करते हो? तुम्हे लगता है मोदी का नाम रटने से उनके बराबर हो जाओगे?”

देखें यूजर्स ने क्‍या कहा:

Next Stories
1 लड़की से छेड़छाड़ कर रहे युवक को दोस्त ने सिखाया सबक, वीडियो हुआ वायरल
2 PayTM के सीईओ की न्‍यू ईयर स्‍पीच वायरल, लोगों ने कहा- ऐसे तो कोई ‘सड़कछाप’ ही बोल सकता है
3 कोहली चाहिए, बैट घुमाने वाला! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विराट पर बना ये रैप सॉन्ग
ये पढ़ा क्या?
X