Arvind Kejriwal Attacks BJP and PM Narendra Modi, Gets Trolled - - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल ने लिखा- असली चोर पीएम के साथ डिनर करते हैं, लोगों ने दिए ये मजेदार जवाब

केजरीवाल राहुल के उस बयान पर रिएक्‍शन दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पास मोदी के ‘‘निजी भ्रष्टाचार’’ की जानकारी है।

केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। (Source: Twitter)

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर सांठगांठ का आरोप लगाया है। ट्विटर पर केजरीवाल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनके पास दस्तावेज हैं तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘बेनकाब’ करें। एक के बाद एक ट्वीट करते हुए केजरीवाल ने लिखा, ”अगर राहुल गांधी के पास वास्तव में ऐसे दस्तावेज हैं जो भ्रष्टाचार में मोदीजी की निजी लिप्तता साबित करते हों तो वह संसद के बाहर इनका खुलासा क्यों नहीं करते?” उन्होंने आगे लिखा, ”यह दोस्ताना मुकाबला है- भाजपा कहती है कि अगस्तावेस्टलैंड मामले में उनके पास कांग्रेस के खिलाफ सबूत हैं और कांग्रेस कहती है कि सहारा, बिड़ला मामले में उनके पास भाजपा के खिलाफ सबूत हैं। लेकिन दोनों ही इनका खुलासा नहीं करते।” केजरीवाल राहुल के उस बयान पर रिएक्‍शन दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके पास मोदी के ‘‘निजी भ्रष्टाचार’’ की जानकारी है, जिसकी विस्तृत जानकारी वह लोकसभा में रखना चाहते हैं लेकिन प्रधानमंत्री उन्हें ऐसा नहीं करने दे रहे।

इसके पहले केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा था कि ‘देश का व्यापारी कह रहा है- “भाजपा पैसा हमसे लेगी, वोट हमसे लेगी और हमें चोर बोलेगी? असली चोर PM के साथ डिनर करते हैं।’ केजरीवाल के इस ट्वीट पर यूजर्स ने ऐतराज जताते हुए उनकी खिंचाई की। एक यूजर ने मजाकिया लहजे में कहा, ”सर जो PM के साथ होता है उसे डिनर ही कहते है, जो AM के साथ होता है उसे लंच कहते है।”

केजरीवाल के ट्वीट पर यूजर्स ने क्‍या कहा, देखिए: