scorecardresearch

केजरीवाल की तस्वीर शेयर कर AAP ने लिखा – नवरात्रि का जश्न, गुजरात भाई बहनों के संग; लोगों ने “जश्न” को लेकर पूछे ऐसे सवाल

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल गुजरात में एक नवरात्रि के कार्यक्रम में शामिल हुए थे,!

केजरीवाल की तस्वीर शेयर कर AAP ने लिखा – नवरात्रि का जश्न, गुजरात भाई बहनों के संग; लोगों ने “जश्न” को लेकर पूछे ऐसे सवाल
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (photo source- twitter/ @msisodia)

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। 1 अक्टूबर को केजरीवाल गुजरात पहुंचे थे जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। इस दौरान वह एक दुर्गापूजा में भी शामिल हुए, जहां डांडिया हो रही थी। दिल्ली सीएम के इस कार्यक्रम में शामिल होने की तस्वीरें AAP के ट्विटर हैंडल से शेयर की गईं हैं।

आप ने शेयर ली अरविंद केजरीवाल की तस्वीर

आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अरविंद केजरीवाल की गरबा में शामिल होने की तस्वीरें शेयर कर लिखा गया कि नवरात्रि का जश्न, अपने गुजराती भाई-बहनों के संग। सोशल मीडिया पर लोग AAP के इस ट्वीट पर सवाल खड़ा कर रहे हैं कि नवरात्रि का जश्न कौन मनाता है?

लोगों की प्रतिक्रियाएं

आप के इस ट्वीट पर @abhisoni1982 यूजर ने लिखा कि जश्न? नवरात्रि माताजी की भक्ति का पवित्र त्यौहार है। ‘जश्न’ जैसे शब्दों का प्रयोग करके हमारे त्यौहार का अपमान मत करो। IIT वाला और कितना गिरेगा? @neerajjainbjp यूजर ने लिखा कि नवरात्रि तो हर साल आती है लेकिन गुजराती भाई बहन अब ही याद आ रहे हैं। @hemang_01 यूजर ने लिखा कि केजरीवाल जी, जश्न तो ईद पर होता है। हमारी नवरात्रि में तो मां की आरती और गरबा के संग उल्लास होता है।

@HashTagCricket यूजर ने लिखा कि कैसा लगा आपको “मोदी मोदी” के नारे सुन कर? गुजरात के दिल में बसते हैं हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी। गुजरात की आन बान और शान हैं हमारे मोदी जी। @VisheshSahu30 यूजर ने लिखा कि यह झूठे सत्ता के लालची लोग हैं, जो हिन्दुओ को बेवकूफ बनाने आते हैं वोट के लिए अगर ऐसा नही होता तो कम से कम माथे पर माता रानी की चुन्नी बांध कर आते, जैसे ईद पर टोपी और दुपट्टा डाल कर जाते हैं। एक यूजर ने लिखा कि गुजरात में इस बार आप की सरकार आने वाली है,इसीलिए भाजपा वाले परेशान हैं।

बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इस चुनाव में आम आदमी पार्टी सीधे भाजपा को चुनौती देने की बात कह रही है। अरविंद केजरीवाल अपने सहयोगियों के साथ लगातार गुजरात में प्रचार, प्रसार कर रहे हैं। इसी सिलसिले में जब वह 1 अक्टूबर को गुजरात में एक गरबा में शामिल होने पहुंचे थे तो उनपर एक पानी की बोतल फेंकी गई, इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 01:00:48 pm
अपडेट