scorecardresearch

गुजरात के लोगों को फ्री बिजली पसंद आ रही है इसलिए भाजपा रोकना चाहती है- बोले केजरीवाल तो लोगों ने किये ऐसे कमेंट

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में लोगों से सरकार बनने के बाद फ्री बिजली देने का वादा किया है।

गुजरात के लोगों को फ्री बिजली पसंद आ रही है इसलिए भाजपा रोकना चाहती है- बोले केजरीवाल तो लोगों ने किये ऐसे कमेंट
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटो- ट्विटर वीडियो ग्रैब/@ArvindKejriwal)

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक गुजरात चुनाव को लेकर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। लगातार चुनावी सभाओं, लोगों से मुलाकात करने के अवाला दिल्ली में रहते हुए ट्विटर के जरिए अरविंद केजरीवाल गुजरात के लोगों को साधने में लगे हैं। दिल्ली, पंजाब के बाद केजरीवाल ने गुजरात में भी फ्री बिजली देने का वादा किया है लेकिन अब भाजपा पर इसे रोकने का आरोप भी लगा दिया है।

“सरकार बनने के बाद मिलेगी फ्री बिजली”

अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर लिखा है कि गुजरात को “आप” की फ्री बिजली गारंटी खूब पसंद आ रही है। इसलिए बीजेपी दिल्ली में फ्री बिजली रोकना चाहती है। दिल्ली के लोगों, भरोसा रखना।मैं आपकी फ्री बिजली किसी हालत में रुकने नहीं दूंगा। गुजरात के लोगों, आपको विश्वास दिलाता हूं कि सरकार बनने पर 1 मार्च से आपकी भी बिजली फ्री होगी।

“मैं थोड़ी राहत देता हूं तो आपको बर्दाश्त नहीं होता?”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि आपने हर चीज पर इतना टैक्स लगा दिया। इतनी ज़्यादा महंगाई कर दी। लोगों का खून चूस रहे हो। ऐसे में अगर मैं अपने लोगों की बिजली फ्री करके उन्हें थोड़ी राहत देता हूं तो वो भी आपसे बर्दाश्त नहीं होता? वो भी आप रोकना चाहते हो? ये मैं किसी हालत में नहीं होने दूंगा। अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

लोगों की प्रतिक्रियाएं

विजय पटेल ने केजरीवाल के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि आठ साल में फ़्री बिजली के अलावा कोई काम किया है कभी? रही बात गुजरात की तो गुजराती लोग कभी मुफ़्त की चीजें नहीं लेंगे। यक़ीन न हो तो आपके फोर्ड पार्टनर कांग्रेस को पूछ लो, जो फ़्री में घर देने की योजना ले कर आए थे। @sunilpatwal यूजर ने लिखा कि क्या ये बिजली हर आय वर्ग के लोगों के लिए फ्री है? यदि हां तो क्यों? और कैसे? इससे सरकार पर कितना लोड आएगा? और टैक्स पेयर का पैसा फ्री बांटने के लिए क्यों? या ये आप के पार्टी फंड से जाएगा?

@doc_abhiagg यूजर ने लिखा कि दिल्ली में फ्री बिजली रोकने की इच्छा तो आपकी ही है फिर दूसरों पर इसे रोकने का आरोप लगा कर क्यों झूठ बोल रहे हैं आप? @singhkumarvpci यूजर ने लिखा कि भाजपा के बुरे दिनों की शुरुआत हो चुकी है।@RDMathur1 यूजर ने लिखा कि देश में इकलौती सरकार है आम आदमी पार्टी की जो दिल्ली ,पंजाब में बिजली फ़्री देती है और गुजरात की जनता भी स्वागत करने के लिये तैयार है ,जनता को सीधे राहत जो मिलेगी।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 08:17:07 pm