ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल ने कुछ ऐसे गाया ‘हम होंगे कामयाब’, ट्विटर पर होने लगे ट्रोल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 'हम होंगे कामयाब' गाना गाया। उनका गाने का अंदाज कुछ इस तरह का था कि सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (पीटीआई फोटो)

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में स्वतंत्रता समारोह में ‘हम होंगे कामयाब’ गाया। उनके गाने का अंदाज इस तरह का था कि सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। कुछ ने कहा कि 80 हजार का हैगओवर अभी उतरा नहीं है तो कुछ ने कहा कि अच्छा खासा गाना को मातम का रोना जैसा कर दिया। एक अन्य ने लिखा कि यह लोगों को टॉर्चर करने का नया तरीका है।

एक यूजर ने लिखा कि, “वैसे कहें, आशुतोष जी को आजाद होने की प्रेरणा अपने बॉस के ‘हम होंगे कामयाब’ सुन कर तो नहीं मिली?” वहीं, एक अन्य ले लिखा कि, “कुमार सानू जी की आत्मा इनमें घुस गई है लगता है। इतना कांप क्यों रहे थे गाते वक्त? हम होंगे कामयाब।”

विशांक जोशी लिखते हैं कि, “पता नहीं क्यों, लेकिन  उनके गाने का अंदाज देख लगता है कि एक विलेन एक अच्छा गाना गा रहा है और अपनी विलनेवाली सोच दिखा रहा है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App