ताज़ा खबर
 

Budget 2018 : ट्रोल हुए अरुण जेटली, की थी इनकम टैक्‍स छूट की सीमा पांच लाख करने की मांग

Budget 2018, Union Budget 2018 (आम बजट 2018) : कभी आयकर छूट की सीमा पांच लाख रुपये करने की बात कहने वाले अरुण जेटली को सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल, बजट से पहले उठाई मांग।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 12:16 pm
वित्तमंत्री अरुण जेटली

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के संसद में आम बजट पर पूरे देश की निगाह रही। अरुण जेटली ऐसे वित्त मंत्री बन गए, जिन्हें लगातार पांच बजट पेश करने का मौका मिला है। गुरुवार( एक फरवरी) को बजट उन्हें 11बजे से संसद में पेश करना था, मगर सोशल मीडिया पर सुबह से ही इसको लेकर खासी हलचल रही। ट्विटर पर वित्त मंत्री अरुण जेटली को लोगों ने ट्रोल भी किया। भाजपा के सत्ता में आने से पहले अरुण जेटली के बयानों को लोगों ने याद दिलाना शुरू किया। जेटली ने कभी आयकर छूट की की सीमा दो लाख से बढ़ाकर पांच लाख रुपये करने की मांग कही थी। इस पर लोगों ने संबंधित बयानों से जुड़ी अखबारों की कतरन के साथ वित्त मंत्री को ट्रोल किया।

धृति मनोहर ने पांच लाख इनकम टैक्स छूट की बात पर तंज कसते हुए कहा- जनता के खाते में 15 लाख डालने के बाद अब टैक्स छूट की सीमा 15 लाख उठाई जाएगी।

पांच लाख टैक्स छूट के बयान पर अरुण जेटली को कुछ यूं किया गया ट्रोल( ट्विटर)

कनपुरिया नामक ट्विटर हैंडल ने लिखा- अगले तीन घंटे में पूरा देश लाखों अर्थशास्त्री फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सऐप पर देखेगा।

आम बजट पेश होने पर ट्रोल्स ने ली खूब मौज( ट्विटर)

पूजा सिंह ने अरुण जेटली की आंख बंद कर आराम करने की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए तंज कसते हुए कहा-हर कोई बजट को लेकर उत्साहित है, वहीं जेटली बजट पेश करने से पहले कुछ यूं…।

फोटो सोर्स-ट्विटर स्क्रीनशॉट

उमा चौरसिया ने मौज लेते हुए ट्वीट किया- जेटली जी भाषण हिंदी में दें या इंग्लिश में, मिडिल क्लास की बैंड को बजनी ही है।

हर साल बजट पर विशेषज्ञों की तरह सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने वालों की भी ट्रोल्स ने ली मौज( ट्विटर)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App