ताज़ा खबर
 

अमेरिका के बास्‍केटबाल कोर्ट में बजा ‘जियो रे बाहुबली’, वायरल हुआ शानदार डांस का वीडियो

एक मिनट 14 सेकेंड का यह वीडियो देखने में बास्केटबॉल मैच से पहले का मालूम पड़ता है। 'जियो रे बाहुबली'...के बजते ही फ्लोर पर ढेर सारे डांसर्स थिरकने लगते हैं।

एनबीए स्टेडियम में मैच से पहले अपनी परफॉर्मेंस देते हुए कलाकार। (फोटोः एनबीए )

फिल्म बाहुबली सुपर-डुपर हिट हुई थी। कहानी और किरदार के साथ इसमें नाच-गाना भी जबरदस्त था। यही वजह है कि देश ही नहीं, बल्कि दुनिया के अन्य देशों में भी इसे सराहा गया। फिल्म के गाने आपने अपने यहां तो कार्यक्रमों में बजते सुने होंगे। लेकिन क्या कभी विदेशी धरती पर इस दक्षिण भारतीय फिल्म के गानों पर डांसर्स को कमाल करते देखा है? अगर नहीं, तो आप इसे सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। दरअसल, फेसबुक और टि्वटर सरीखे प्लैटफॉर्म्स पर इस वक्त एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो क्लिप में अमेरिका के इनडोर स्टेडियम में बाहुबली का गाना बजता है, जिस पर तमाम डांसर्स शानदार डांस करती हैं।

वायरल हो रहा यह वीडियो अमेरिका के एक कार्यक्रम का है। बता दें कि यहां उत्तरी अमेरिका में नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) नाम से पुरुषों की प्रोफेशनल बास्केटबॉल लीग होती है। बास्केटबॉल मैचों में कुल 30 टीमें हिस्सा लेती हैं, जिनमें से एक ‘ऑरलैंडो मैजिक’ भी शामिल है। एनबीए ने इसी बाबत 21 नवंबर को मैच से पहले बाहुबली वाली डांस परफॉर्मेंस का वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया था। एनबीए की ओर से लिखा गया, “ऑरलैंडो को कुछ क्रेजी देसी वाइब्स देखने को मिलीं।” ऐसे में माना जा रहा है कि यह परफॉर्मेंस ऑरलैंडो के मैच से पहले की है।

एक मिनट 14 सेकेंड का यह वीडियो देखने में बास्केटबॉल मैच से पहले का मालूम पड़ता है। ‘जियो रे बाहुबली’…के बजते ही फ्लोर पर ढेर सारे डांसर्स थिरकने लगते हैं। वे सभी भारतीय पांरपरिक वेश-भूषा में होते हैं। उनके स्टेप्स के साथ उनके हाव-भाव भी दर्शकों को मंत्र-मुग्ध करते दिखते हैं। आप भी देखिए शानदार वीडियो-

Baahubali, baahubali 2, bhallala deva and devsena, video of bhallala deva and devsena, Anushka shetty as yoga teacher, anushka shetty latest pics, anushka shetty first debut, anushka shetty movies 2016 में अनुष्का को बाहुबली 2 से अहम पहचान मिली। इस फिल्म के जरिए वे न सिर्फ देश में बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हो गईं। प्रभाष के बाद देवसेना को हमेशा याद किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App