ताज़ा खबर
 

‘कश्मीर विद मोदी’ ट्रेंड करने पर भड़के मोहम्मद सलीम, बोले- ‘गोदी मीडिया’ को किसने अधिकार दिया…

ARTICLE 370: ट्वीटर पर 'कश्मीर विद मोदी' ट्रेंड करने पर सीपीआई (एम) नेता और पश्चिम बंगाल के राजगंज से पूर्व सांसद मोहम्मद सलीम ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

Cpim, Md Salim, Kashmir, Modi, article 370, bjp, pdp, mehbooba mufti, muslim, pakistan, india, vidhansabha, article 35a, pm modiसीपीआई(एम) नेता मोहम्मद सलीम। फोटो: PTI

ARTICLE 370: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से राजनीतिक हलचल तेज है। राज्य में हिंसा न भड़के इसके लिए धारा 144 लागू की गई है। संवेदनशील इलाकों में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। इस बीच ट्वीटर पर ‘कश्मीर विद मोदी’ ट्रेंड करने पर सीपीआई (एम) नेता और पश्चिम बंगाल के राजगंज से पूर्व सांसद मोहम्मद सलीम ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। सलीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल के जरिए ट्वीट किया ‘ट्वीटर पर ‘कश्मीर विद मोदी’ कैसे ट्रेंड कर सकता है जबकि राज्य में सभी तरह के कम्यूनिकेशन के साधन को बंद कर दिया गया है।’

उन्होंने आगे कहा ‘भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की आईटी सेल और ‘गोदी मीडिया’ को यह हक किसने दिया कि वह कश्मीर का प्रतिनिधित्व करें।’ सलीम ने बकायदा ट्वीटर पर ट्रेंड करने वाले टॉपिक्स का स्क्रीनशॉट भी अपने ट्वीट के साथ शेयर किया। स्क्रीनशॉट में ‘कश्मीर विद मोदी’ ट्रेंडिंग टॉपिक्स में चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा था।

इससे पहले मोहम्मद सलीम ने कहा था कि केंद्र सरकार बंदूक के बल पर कश्मीरियों को अपना बनाना चाहती है लेकिन यह संभव नहीं होगा। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में हिरासत में लिए गए नेताओं को रिहा करने की भी मांग की थी। मालूम हो कि केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर को दो भागों (जम्मू कश्मीर और लद्दाख) में बांट कर अलग-अलग केंद्र शासित राज्य घोषित किया है। जम्मू-कश्मीर में विधानसभा होगी तो वहीं लद्दाख में विधानसभा नहीं होगी।

भारत सरकार के इस एतिहासिक फैसले के बाद पाकिस्तान बौखला गया है और कई बड़े कदम उठा चुका है। पाकिस्तान ने भारत के साथ राजनियक रिश्ते घटा दिए हैं और साथ ही द्विपक्षीय व्यापार को खत्म करने का निर्णय लिया है। हालांकि भारत ने पाकिस्तान को अपने फैसलों पर फिर से विचार करने के लिए कहा है।

Next Stories
1 Manmadhudu 2 के लिपलॉक सीन पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस, लोग पूछ रहे- यही है तुम्हारा फेमिनिज्म?
2 BJP MLA विक्रम सैनी पर भड़कीं एक्ट्रेस रिचा चड्ढा, बोलीं- सेक्स के भूखे डायनासोर खत्म नहीं हुए हैं अभी
3 ‘अरे चुप रे…’ डिबेट में मुस्लिम पैनलिस्ट से भिड़े कश्मीरी कार्यकर्ता, बोले- काले झंडे वाले को बाहर निकालो
आज का राशिफल
X