ताज़ा खबर
 

Times Now ने दिखाईं छुट्टी मनाते मनीष सिसोदिया की तस्‍वीरें तो अर्णब गोस्वामी को पड़े हजारों ताने

सोशल मीडिया पर शुक्रवार (16 सितंबर) को #ArnabModiKaKuttaHai टॉपट्रेंड में शामिल रहा। इसपर लोग अंग्रेजी चैनल टाइम्स नाऊ और उसके पत्रकार अर्णब गोस्वामी को जमकर बुरा भला बोल रहे हैं।

Author Updated: September 16, 2016 4:38 PM
सोशल मीडिया पर शुक्रवार (16 सितंबर) को #ArnabModiKaKuttaHai टॉपट्रेंड में शामिल रहा। (फोटो-ट्विटर)

ट्विटर पर शुक्रवार (16 सितंबर) को #ArnabModiKaKuttaHa टॉपट्रेंड में शामिल रहा। इसपर लोग अंग्रेजी चैनल टाइम्स नाऊ और उसके पत्रकार अर्णब गोस्वामी को जमकर बुरा भला बोल रहे हैं। लोगों का आरोप है कि टाइम्स नाऊ प्रो बीजेपी यानी ऐसी खबरें दिखाता है जिससे बीजेपी का फायदा और उन खबरों को दबाता है जिससे बीजेपी का नुकसान हो। ट्रेंड में एक फोटो बार-बार शेयर हो रही है। उसमें दिखाया गया है कि टाइम्स नाऊ ने अबतक 11 हैशटैग ऐसे चलाए हैं जो आम आदमी पार्टी (आप) के खिलाफ थे। वहीं कांग्रेस के खिलाफ चैनल ने पांच हैशटैग चलाए। वहीं भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ कुल 1 ट्रेंड चलाया गया। यह आंकड़े कितने सच और कितने झूठ हैं इस बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है। यह भी नहीं पता है कि यह आंकड़ें कब से कब तक के हैं। साथ ही लोगों ने सवाल किया है कि अर्णब काला धन, मंदी, भ्रष्टाचार, अच्छे दिन के मुद्दों को क्यों नहीं उठाते। एक शख्स ने कहा है कि अर्णब को पत्रकारिता छोड़कर बीजेपी ज्वॉइन कर लेनी चाहिए। साथ ही यह भी दावा किया गया है कि अर्णब के पिता और चाचा बीजेपी में शामिल हैं और बीजेपी की टिकट पर एमसीडी का चुनाव भी लड़ चुके हैं।

सोशल मीडिया पर यह गुस्सा टाइम्स नाऊ के लेटेस्ट हैशटैग की वजह से फूटा है। दरअसल, 15 सितंबर को टाइम्स नाऊ पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री के खिलाफ #AAPHaiAbroad ट्रेंड करवाया गया था। इसपर मनीष सिसोदिया की कुछ फोटोज और एक वीडियो भी ट्वीट किया गया था। इसमें दिखाया गया कि जहां दिल्ली डेंगू और चिकनगुनिया से परेशान है वहीं सिसोदिया फिनलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। इसके लिए टाइम्स नॉऊ ने एक पोल भी करवाया। उसमें पूछा गया था कि क्या सिसोदिया को जल्द से जल्द वापस नहीं आ जाना चाहिए ?

Read Also: कांग्रेस ने ट्रेंड करवाया #AAPGayab, मनीष सिसोदिया की ये तस्वीरें देख भड़के लोग

टाइम्स नाऊ ने यह वीडियो और पोल ट्वीट किए थे-

देखिए #ArnabModiKaKuttaHa पर कैसे-कैसे ट्वीट आ रहे हैं-

Next Stories
1 महिलाओं और पुरुष की शर्ट के बटन अलग-अलग साइड पर क्यों होते हैं? आप जानते हैं ?
2 देखिए कैसे-कैसे रंग-बिरंगे ड्रेस में नजर आ सकते हैं रेल कर्मचारी, फेसबुक पर लोगों ने दिया वोट
3 वीडियो: ‘मैं चिकन और मीट नहीं खाउंगी’ कहते हुए रो पड़ी यह पांच साल की बच्ची