ताज़ा खबर
 

Republic TV के रिपोर्टर स्वरा भास्कर को कर रहे थे ट्रोल, एक्ट्रेस बोलीं- कभी तो दिमाग का इस्तेमाल कर लिया करो

दिल्ली के बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन को भी स्वरा भास्कर ने सपोर्ट किया है। वह किसानों के मंच पर भी नजर आईं। स्वरा ने केंद्र सरकार से तत्काल नए कृषि कानून रद्द करने की मांग की है।

Author Updated: January 11, 2021 1:39 PM
Republiv TV Arnab Goswami, Arnab Goswami Debate Show, Swara Bhaskar Boyfriendफिल्म एक्ट्रेस Swara Bhaskar ने ट्रोल कर रहे Republiv TV के रिपोर्टर को दिमाग इस्तेमाल करने की सलाह दी है। (File Photo, Source: Swara Bhasker Twitter)

अमेरिका में निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के हजारों समर्थकों ने बीते बुधवार को कैपिटल भवन (अमेरिकी संसद भवन) पर हमला किया और पुलिस से भिड़ गए थे। इस घटना में कई लोग मारे भी गए थे। वहीं इस हिंसा के बाद सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए बंद कर दिया। ट्रंप का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर प्रदीप भंडारी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को ट्रोल करने लगे।

प्रदीप भंडारी ने स्वरा भास्कर के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि इनका अकाउंट कब सस्पेंड होगा। दरअसल उस ट्वीट में स्वरा ने लोगों से दिल्ली की सड़कों पर उतरने की अपील की थी।

 

स्वरा भास्कर ने प्रदीप भंडारी के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि ट्वीट की डेट तो देख लो जीनियस, ये तब का ट्वीट है जब कुछ गुंडों ने जेएनयू में रात के अंधेरे में हमला बोल दिया था। स्वरा भास्कर ने आगे लिखा कि कभी कभार तो अपने दिमाग का इस्तेमाल कर लिय़ा करो।

 

स्वरा भास्कर के इस जवाब के बाद रिपब्लिक टीवी के प्रदीप भंडारी ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने दिल्ली दंगों में आरोपी ताहिर हुसैन का एख बयान शेयर किया।  इस बयान को शेयर करते हुए प्रदीप भंडारी ने लिखा- आदरणीय ‘Genius’ स्वरा आंटी, अराजकता से प्रेम छोड़िए। अगर चार साल के बच्चे को गंदी गाली देने से मन भर गया हो तो ज़रा बताइए कि आपकी और दिल्ली दंगो के मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन की सोच में इतनी समानता कैसे?

 

हालांकि प्रदीप भंडारी के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि स्वरा भास्कर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। वह तमाम राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखती रहती हैं।

दिल्ली के बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन को भी स्वरा भास्कर ने सपोर्ट किया है। वह किसानों के मंच पर भी नजर आईं। स्वरा ने केंद्र सरकार से तत्काल नए कृषि कानून रद्द करने की मांग की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘तुम्हारी औकात नहीं है कि मेरी बहन का नाम ले पाओ..’, लाइव शो में संबित पात्रा पर भड़क गए राजनीति विश्लेषक
2 मैं खुलेआम घोषणा कर रहा हूं, नहीं लगाऊंगा कोरोना की वैक्सीन- अमिश देवगन से बोले बाबा रामदेव तो आने लगे ऐसे कमेंट
3 Republic TV की एंकर ने पूछा- किसानों के लिए टेंट कहां से आए? लोगों ने कर दिया ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X