ताज़ा खबर
 

‘जवानों की शहादत पर भी जश्न मना रहे थे..’, लीक चैट पर यूं ट्रोल हो रहे रिपब्लिक टीवी चीफ अर्णब गोस्वामी

Arnab Goswami: वायरल व्हाट्सएप चैट्स को लेकर अर्णब गोस्वामी को ट्रोल भी किया जा रहा है। कांग्रेस के यूथ विंग एनएसयूआई ने तो लीक चैट्स के आधार पर अर्णब गोस्वामी के खिलाफ महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

Republic TV, Arnab Goswamiरिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी। Republic TV Editor Arnab Goswami

रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) और BARC के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता (Partho Dasgupta) की बीच की कथित व्हाट्सएप (WhatsApp) चैट्स वायरल हो रहे हैं। इस चैट के कई हिस्सों को लेकर सोशल मीडिया में सवाल उठाए जा रहे हैं।

वायरल व्हाट्सएप चैट्स को लेकर अर्णब गोस्वामी को ट्रोल भी किया जा रहा है। कांग्रेस के यूथ विंग एनएसयूआई ने तो लीक चैट्स के आधार पर अर्णब गोस्वामी के खिलाफ महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एफआईआर भी दर्ज करवाई है। लोग अर्णब गोस्वामी को ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं कि ये पुलवामा में शहीद हुए भारतीयों सैनिकों की मौत पर भी खुश हो रहे थे।

दरअसल 14 फरवरी 2019 को पुलवामा के करीब एक CRPF काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। उस दिन पार्थो दासगुप्ता के साथ अपनी कथित बातचीत में गोस्वामी पहले कहते हैं कि उनका चैनल कश्मीर में साल के सबसे बड़े आतंकी हमले पर 20 मिनट आगे थे। फिर गोस्वामी कथित तौर पर अपने चैनल की कवरेज पर कहते हैं कि इस हमले पर हम जीत गए हैं। लोग अर्णब की इस बात पर उन्हें यूं ट्रोल कर रहे हैं:

 

“This attack we won it like crazy” refering to TRP his channel would get out of this incident.

BJPRSS say he is a nationalist journalist.

So India say RSSBJP is an anti-national gang

Sorry Soldiers pic.twitter.com/5tVcxisUpO

— Deepak Khatri (@Deepakkhatri812) January 18, 2021

पुलवामा में हुए इस आतंकी हमले के बाद भारतीय वायु सेना ने 26 फरवरी 2019 को पाकिस्तान के बालाकोट में जवाबी हमला किया था। बालकोट स्ट्राइक से तीन दिन पहले 23 फरवरी 2019 को गोस्वामी कथित तौर पर दासगुप्ता को बताते हैं कि कुछ बड़ा होने वाला है। जब दासगुप्ता पूछते हैं कि क्या उनका मतलब दाऊद से है, तो अर्णब जवाब देते हैं कि नहीं सर, पाकिस्तान। इस बार कुछ बड़ा किया जाएगा।

अर्णब गोस्वामी पर चैट के इस हिस्से को लेकर भी निशाना साधा जा रहा है। लोग लिख रहे हैं कि अर्णब को पहले ही कैसे पता चल गया था। इसके अलावा ये भी लिखा जा रहा है कि अगर अर्णब को पता भी था तो उन्होंने सेना की इतनी बड़ी कार्रवाई की बात पहले ही क्यों लीक कर दी।

बता दें कि जो चैट्स वायरल हो रहे हैं  ये पार्थो दासगुप्ता के TRP स्कैम मामले में दायर की गई सप्लीमेंटरी चार्जशीट का हिस्सा हैं। पार्थो दासगुप्ता को TRP स्कैम मामले में पिछले साल दिसंबर में गिरफ्तार किया गया था।

Next Stories
1 ‘पहले आप गद्दी छोड़ो और घर चले जाओ..’, संबित पात्रा संग लाइव डिबेट में कांग्रेस के गौरव वल्लभ ने बीजेपी पर साधा निशान
2 किसान आंदोलन को लेकर हेमा मालिनी पर कुमार विश्वास ने कसा तंज, लोग करने लगे ट्रोल
3 ‘SC ने ऐसी कमेटी क्यों बनाई जो सिर्फ सरकार की राय का प्रतिनिधित्व करती हो?’ रवीश कुमार ने पूछा सवाल, आने लगे ऐसे कमेंट्स
ये पढ़ा क्या?
X