ताज़ा खबर
 

‘अर्णब गोस्वामी किसी से डरते हैं तो मेरे पास आ जाएं, लेकिन यहां कूदने-फांदने नहीं दूंगा’, रवीश कुमार का वीडियो वायरल

Ravish Kumar ने अर्णब गोस्वामी के लेकर यह भी कहा है कि भारत माता की जय जैसे पवित्र नारे को अरणब गोस्वामी से बचाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह नारा बहुत पवित्र है और अर्णब के मुंह से शोभा नहीं देता।

Arnab goswami networth, ravish kumar wifeRavish Kumar & Arnab Goswami. (Photo: Social Media)

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी पिछले कुछ दिनों से विवादों में हैं। दरअसल ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC)  के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता संग उनके कुछ व्हाट्सऐप चैट्व वायरल हो रहे हैं। इन चैट्स में कथित तौर पर अर्णब गोस्वामी कई ऐसी बातें बोल रहे हैं जिसके आधार पर उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज कराई गई है।

अर्णब गोस्वामी के मुद्दे पर राजनीति भी गर्म है। कांग्रेस के राहुल गांधी ने सवाल उठाए हैं कि आखिर अर्णब तक बेहद गुप्त जानकारियां कौन पहुंचा रहा था। कांग्रेस इस मुद्दे को सदन में उठाने का भी मन बना चुकी है। इन्हीं सबके बीच एनडीटीवी पर रवीश कुमार के शो प्राइम टाइम का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें वह अर्णब गोस्वामी के मुद्दे पर बोल रहे हैं।

वायरल वीडियो क्लिप में रवीश कुमार अर्णब गोस्वामी के बारे में कह रहे हैं कि अर्णब गोस्वामी टीवी पर खुलकर नहीं बोल सकते कि देश की अर्थव्यवस्था खराब है। क्या अरब्णब को किसी से डर लगता है। अगर अर्णब गोस्वामी किसी से डरते हैं तो यहां मेरे पास आएं और उसका नाम बताएं। मैं जब प्राइम टाइम की एंकरिंग करता हूं तो मेरे बगल में खड़े हो जाएं। बिल्कुल डर नहीं लगेगा।

रवीश कुमार आगे कहते दिख रहे हैं कि यहां मेरे पास खड़े रहें। यहां कुणाल कामरा भी नहीं आते। हां यहां कूदने फांदने की जगह नहीं है और मैं ऐसा करने भी नहीं दूंगा। क्य़ोंकि मेरा घर छोटा है औऱ सामान भी टूटने का डर है क्योंकि वह बहुत सस्ते हैं। रवीश कुमार ने अपने प्राइम टाइम में अर्णब गोस्वामी पर कई आरोप लगाए हैं।

 

रवीश के प्रोग्राम का यह वीडिय़ो क्लिप वायरल हो रहा है। लोग इसे शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि इसे जरूर देखा जाना चाहिए। इससे पहले रवीश कुमार ने अर्णब गोस्वामी के लेकर यह भी कहा है कि भारत माता की जय जैसे पवित्र नारे को अरणब गोस्वामी से बचाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह नारा बहुत पवित्र है और अर्णब के मुंह से शोभा नहीं देता।

Next Stories
1 विवेक ओबेरॉय ने पोस्ट की चेतेश्वर और जसप्रीत बुमराह के साथ ब्रेकफास्ट की तस्वीरें, बताया, दुबई एयरपोर्ट पर अचानक हुई मुलाकात; सोशल मीडिया पर आ रहे फनी कमेंट्स
2 ‘भारत माता की जय के पवित्र नारे को अर्णब गोस्वामी से बचाइये..’, NDTV के रवीश कुमार ने की लोगों से अपील, आ रहे ऐसे रिएक्शन्स
3 रिपोर्टर बोलीं- जमीन तो क्या चाय में भी चीनी नहीं है, ट्रोल कर पूछने लगे लोग- आपने ही 2000 के नोट में चिप ढूंढ़ी थी ना?
ये पढ़ा क्या?
X