ताज़ा खबर
 

अर्नब गोस्वामी ने लिया गलती से नाम, सनी लियोनी और कंडोम कंपनी ने एंकर पर यूं लिए मजे

इतना ही नहीं खुद सनी लियोनी ने भी ट्वीट कर इस पर मजेदार प्रतिक्रिया दी है। सनी लियोनी ने ट्वीट कर लिखा कि "कितनी वोटों से बढ़त ले रही हूं...???

सनी लियोनी का नाम लेने के चलते ट्रोल हो रहे हैं अर्नब गोस्वामी। (file pic)

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए गए। इस दौरान विभिन्न न्यूज चैनल्स पर नतीजों को लाइव और तेजी से दर्शकों तक पहुंचाने का प्रयास किया गया। इसी तेजी के चक्कर में रिपब्लिक टीवी पर मशहूर पत्रकार अर्नब गोस्वामी सनी देओल की जगह सनी लियोनी का नाम ले गए। अर्नब गोस्वामी ने कहा कि सनी लियोनी…सनी देओल लीड कर रहे हैं। हालांकि तुरंत ही उन्होंने अपनी गलती सुधार ली थी, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स के लिए ये गलती ही काफी है, उसे वायरल करने के लिए। सोशल मीडिया यूजर्स अर्नब गोस्वामी की इस गलती पर जमकर मजे ले रहे हैं।

इतना ही नहीं खुद सनी लियोनी ने भी ट्वीट कर इस पर मजेदार प्रतिक्रिया दी है। सनी लियोनी ने ट्वीट कर लिखा कि “कितनी वोटों से बढ़त ले रही हूं…???” वहीं सनी लियोनी के इस ट्वीट पर कंडोम बनाने वाली कंपनी मैनफोर्स ने भी ट्वीट किया। मैनफोर्स कंडोम कंपनी ने ट्वीट कर लिखा कि ‘सनी लियोनी, उम्मीद है कि तुम हमारे दिमाग में इतनी दौड़ लगाने के बाद नहीं थकी होगी।’ इसके साथ ही कंपनी ने इस ट्वीट के साथ एक स्क्रीन शॉट भी लगाया, जिसमें लिखा गया है कि ‘प्रिय अर्नब, हम समझते हैं कि वह (सनी लियोनी) हमेशा हमारे दिमाग में रहती हैं।’

बता दें कि सनी लियोनी मैनफोर्स कंडोम की ब्रांड एंबेसडर हैं। वहीं अर्नब की गलती की बात करें तो वह दरअसल भाजपा के सनी देओल की बात कर रहे थे, जो कि पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़े हैं। सनी देओल ने गुरदासपुर से जीत हासिल की है और कांग्रेस के बड़े नेता सुनील जाखड़ को हराया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Lok Sabha Election Result 2019: ‘अपनी बात भूले तो नहीं?’ अमेठी के रुझान पर सिद्धू को ट्रोल कर रहे लोग
2 ‘उर्मिला मातोंडकर पीछे सनी देओल आगे’, चुनाव रुझानों पर ऐसे मजे ले रहे लोग
3 Chunav Result 2019: 2014 में मतगणना वाले दिन Modi के इस ट्वीट ने बनाया था इतिहास