ताज़ा खबर
 

‘तू कौन है बे..ये मुंबई तेरे बाप की है क्या’, Republic पर अर्णब गोस्वामी के शो में शिवसेना नेता से भिड़े सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त

Arnab Goswami Debate Show: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर हिंदी न्यूज चैनल रिपब्लिक भारत और उसके एडिटर अर्णब गोस्वामी काफी चर्चा में है। चैनल जिस तरह से इस केस की रिपोर्टिंग कर रहा है उसे कुछ लोग शानदार बता रहे हैं तो कुछ लोग उसे गलत भी करार दे रहे हैं।

Author Updated: September 4, 2020 1:04 PM
Arnab Goswami, Republic Bharat Debate, Poochta Hai BharatArnab Goswami (Photo: Screenshot)

Republic TV:  फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर हिंदी न्यूज चैनल रिपब्लिक भारत और उसके एडिटर अर्णब गोस्वामी काफी चर्चा में है। चैनल जिस तरह से इस केस की रिपोर्टिंग कर रहा है उसे कुछ लोग शानदार बता रहे हैं तो कुछ लोग उसे गलत भी करार दे रहे हैं। इन सबके बीच चैनल पर लगातार सुशांत केस में स्टोरीज औऱ प्राइम टाइम डिबेट्स चल रही हैं। ऐसे ही एक लाइव डिबेट में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त गणेश हिरवारकर शिवसेना नेता से भिड़ गए औऱ पूछने लगे कि ये मुंबई तुम लोगों के बाप की है क्या?

दरअसल पूरा मामला शिवसेना नेता संजय राउत के एक बयान से जुड़ा हुआ है। हुआ ये कि पिछले कुछ दिनों से  कंगना रनौत की ओर से मुंबई पुलिस के कामकाज पर सवाल खड़े किए जा रहे थे। कंगना ने आरोप लगाए थे कि मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कुछ ऐसे ट्वीट्स लाइक किये हैं मेरे बारे में गलत बयान दिए गए हैं।

मुंबई पुलिस के साथ कंगना रनौत की जुबानी जंग देख शिवसेना नेता संजय राउत ने कह दिया था कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उन्हें वापस यहां नहीं आना चाहिए। संजय राउत के इस बयान पर कंगना ने भी पलटवार किया। कंगना ने ट्वीट किया कि, ‘संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रहा है?’

इसी मुद्दे पर रिपब्लिक भारत पर अर्णब गोस्वामी एक लाइव डिबेट कर रहे थे। इस शो में सुशांत के दोस्त और कोरियोग्राफर गणेश हिरवारकर शिवसेना नेता शैलेष पांडे से भिड़ गए। गणेश अपनी जगह से उठ गए और गुस्से में छाती ठोकते हुए कहने लगे कि तू है कौन बे..ये मुंबई तेरे बाप की है क्या। अरे ओ ‘तक’ वालों तुम्हारा ज्ञान वाला भंडार मैं खाली करूंगा- आज तक पर फिर बरसे अर्णब गोस्वामी

गणेश ने कहा कि कुछ दिन पहले शिवसेना के ही नेता ने मुझे भी लाइव शो में धमकी दी थी कि तुम्हारे हाथ पैर तोड़ देंगे। गणेश ने शैलेष पांडे से चीखते हुए कहा कि तुम लोग हो कौन जो किसी को भी धमकी देते रहते हुए। कई बार चीखते हुए गणेश ने शैलेष पांडे से कहा कि ये मुंबई किसी के बाप की है क्या?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में रावण बनेंगे सैफ अली खान, करीना बोलीं- ‘इतिहास का सबसे हैंडसम दानव
2 आज तक पर भड़के अर्णब गोस्वामी, बोले- रिया को बचाने के लिए हमारे सुशांत को नशेड़ी बताया; इनका बहिष्कार करिये
3 ‘मेरे खिलाफ कोई कोर्ट गया तो मैं सुप्रीम कोर्ट जाकर हाहाकार करूंगा’, सुशांत केस में अर्णब गोस्वामी ने किया ऐलान
ये पढ़ा क्या?
X