ताज़ा खबर
 

अर्नब गोस्वामी के नए चैनल से टाइम्स नाऊ में हड़बड़ी, पूरी तरह बदल दी रणनीति

अर्नब गोस्वामी ने अपना खुद का चैनल रिपब्लिक लॉन्च कर दिया। उसको टक्कर देने के लिए टाइम्स नाऊ को अपनी रणनीति में बदलाव करना पड़ा।

अरनब गोस्वामी। (फाइल)

 

अर्नब गोस्वामी ने अपना खुद का चैनल रिपब्लिक लॉन्च कर दिया। उसको टक्कर देने के लिए टाइम्स नाऊ को अपनी रणनीति में बदलाव करना पड़ा। जहां पहले टाइम्स नाऊ किसी बड़ी खबर को ब्रेक करने के लिए शाम का प्राइम टाइम का वक्त चुनता था वहीं शनिवार (6 मई) को इस कार्यक्रम में बदलाव किया गया। छुट्टी वाले दिन यानी शनिवार को सुबह दस बजे के करीब अर्नब गोस्वामी ने अपना चैनल शुरू किया। ठीक इसी वक्त पर टाइम्स नाऊ ने अपनी एक्सक्लूजिव रिपोर्ट दिखाई। जिसमें दावा किया गया है कि अलगाववादी लोग कश्मीर में युवाओं को भड़काने में मदद करते हैं। इस रिपोर्ट को दिन में छुट्टी के दिन सुबह के दस बजे दिखाना हैरान कर देने वाला रहा। इतना ही नहीं इस शो को प्रजेंट करने के लिए चैनल के एडिटर राहुल शिव शंकर खुद बैठे थे।

चैनल ने अर्नब को टक्कर देने के लिए टाइम्स नाऊ ने मीडिया में अपना विज्ञापन भी किया। हालांकि, ट्विटर ट्रेंड की बात करें इंडिया में #May6WithArnab, #republictv, Lalu, Nitish Kumar, Shahbuddin सब ट्रेंड कर रहा था। ये सब ट्रेंड अर्नब के शो और उनके चैनल से जुड़े हुए थे। वहीं टाइम्स नाऊ का सिर्फ एक ट्रेंड था।

बता दें कि अर्नब टाइम्स नाऊ के एडिटर इन चीफ थे। पिछले साल अर्नब ने टाइम्स नाऊ छोड़ा था। तब अर्नब ने ऐलान किया था कि वह अपना वेंचर लाएंगे। तब टाइम्स ग्रुप ने अर्णब गोस्वामी को लीगल नोटिस भेजा था। उसमें कहा गया था कि गोस्वामी ‘नेशन वांट्स टू नो’ का इस्तेमाल नहीं कर सकते। चैनल ने कहा था कि वह उनकी बौद्धिक संपत्ति है जिसको टाइम्स नाउ के एंकर्स द्वारा बोला जाता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App