ताज़ा खबर
 

‘मेरे खिलाफ कोई कोर्ट गया तो मैं सुप्रीम कोर्ट जाकर हाहाकार करूंगा’, सुशांत केस में अर्णब गोस्वामी ने किया ऐलान

Arnab Goswami कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री और उनसे जुड़े कुछ लोग हैं जो नहीं चाहते कि मैं सुशांत सिंह राजपूत केस की रिपोर्टिंग करूं। क्योंकि जबसे इस केस में ड्रग्स वाला एंगल सामने आया है तब से ये लोग पागल हो गए हैं।

Author September 2, 2020 11:01 AM
Arnab Goswami debate Show, Arnab Goswami on Rhea Chakravartiसुशांत सिंह राजपूत केस में Republic TV के Arnab Goswami ने कहा है कि उनके खिलाफ कोई कोर्ट गया तो वह सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

Sushant Singh Rajput Case: एक्टर सुशांत सिंह की मौत के मामले की जांच सीबीआई कर रही है। ये मामला मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में भी खूब छाया हुआ है। कुछ न्यूज चैनल्स पर तो ज्यादातर समय सुशांत केस पर आधारित कार्यक्रम ही प्रसारित हो रहे हैं। ऐसे ही चैनलों में से एक है रिपब्लिक भारत। इस चैनल के प्रमोटर और संपादक अर्णब गोस्वामी रोजाना घंटों टीवी स्क्रीन पर सुशांत केस पर बोलते नजर आते हैं। पिछले काफी दिनों से अर्णब गोस्वामी अपनी प्राइम टाइम डिबेट भी इसी मामले पर करते आ रहे हैं।

अर्णब गोस्वामी ने हाल ही में फिल्म अभिनेता शेखर सुमन के अपने चैनल के लाइव शो में कहा कि, ‘फिल्म इंडस्ट्री और उनसे जुड़े कुछ लोग हैं जो नहीं चाहते कि मैं सुशांत सिंह राजपूत केस की रिपोर्टिंग करूं। क्योंकि जबसे इस केस में ड्रग्स वाला एंगल सामने आया है तब से ये लोग पागल हो गए हैं। जैसे दिया बुझने से पहले बहुत ज्यादा फड़फड़ाता है उसी तरह ये लोग मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं।’ अर्णब कहते हैं कि मेरे विरोधी तो चाहते हैं कि वह दिन भर मेरे चैनल के बाहर खड़े रहें और मुझे सच बोलने से रोकें।

अर्णब गोस्वामी यहीं नहीं रुकते। वह आगे कहते हैं कि, ‘सुशांत मामले में सच्चाई दिखाने के लिए मेरे खिलाफ कुछ लोग कोर्ट में जाना चाहते हैं। ऐसे लोगों से आज मैं कह देना चाहता हूं कि अगर कोई मेरे खिलाफ कोर्ट में गया तो मैं खुद सुप्रीम कोर्ट जाऊंगा। वहां अपने साथियों के साथ हाहाकार करूंगा और कहूंगा कि हमारी स्वतंत्रता को रोका ना जाए।’

आगे अर्णब गोस्वामी शेखर सुमन से कहते हैं कि ऐसे लोगों के खिलाफ क्या आप मेरा साथ देंगे। तो शेखर सुमन जवाब देते हैं कि आप जिस दिन ऐसे लोगों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे तो आपके साथ सबसे पहला शख्स जो होगा वो मैं ही होऊंगा।

बता दें कि सुशांत केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती भी नामजद हैं। रिया ने इस केस के मीडिया ट्रायल पर आपत्ति जताते हुए कोर्ट में हलफनामा भी दाखिल किय़ा है। रिया का कहना है कि जिस तरह से सुशांत मामले को मीडिया में सनसनीखेज बनाया जा रहा है उससे उनकी निजता का हनन हो रहा है।

Next Stories
1 ‘आपको सुशांत केस बकवास लगता है तो चले जाइए..’, GDP की बात करने वाले पैनलिस्ट को शो से बाहर निकालने लगे एंकर
2 ‘ट्वीट डिलीट करो नहीं तो लूंगा लीगल एक्शन’- स्वरा भास्कर पर भड़के सुदर्शन न्यूज के संपादक सुरेश चव्हाणके
3 ‘रागिनी नायक, चुप हो जाओ अब..’, कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा सरकार का पिट्ठू तो भड़क गए एंकर अमीष देवगन
ये पढ़ा क्या?
X