ताज़ा खबर
 

‘पुलिस वैन में बचाओ-बचाओ चिल्ला रहे थे, अब मंडेला बन रहे हो..’, अर्नब गोस्वामी पर ये बोल ट्रोल हुए कांग्रेस नेता

Republic TV पर अर्नब गोस्वामी की रिहाई के बाद का पूरा नजारा लाइव टेलीकास्ट किया गया। अर्नब ने अपने स्टूडियो से ये भी ऐलान किया कि आने वाले दिनों में वह दूसरी कई भाषाओं में भी अपना चैनल लॉन्च करेंगे।

Author Updated: November 12, 2020 12:00 PM
Republic TV, Arnab Gpswami Wifeजेल से बाहर आने के बाद Republic TV के एडिटर इन चीफ Arnab Goswami.

Arnab Goswami, Republic TV: रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी जेल से जमानत पर बाहर आ गए हैं। 4 नवंबर को हिरासत में लेने के बाद अर्नब गोस्वामी को तलोजा जेल भेज दिया गया था। अर्नब की गिरफ्तारी आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में हुई थी। अर्नब गोस्वामी बुधवार शाम को जेल से बाहर आए। बाहर आते ही अर्नब गोस्वामी ने सत्यमेव जयते और जय महाराष्ट्रा के नारे भी लगाए।

जेल से बाहर आने के बाद वह अपने स्टूडियो से महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे को बहस के लिए चुनौती देते भी दिखे। अर्नब ने कहा कि उद्धव ठाकरे खेल तो अब शुरू हुआ है। रिपब्लिक टीवी पर अर्नब गोस्वामी की रिहाई के बाद का पूरा नजारा लाइव टेलीकास्ट किया गया। अर्नब ने अपने स्टूडियो से ये भी ऐलान किया कि आने वाले दिनों में वह दूसरी कई भाषाओं में भी अपना चैनल लॉन्च करेंगे। विदेश में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की बात अर्नब ने कही।

बेल पर बाहर आने के बाद अर्नब गोस्वामी की इन सारी घोषणाओं पर कांग्रेस के आचार्य प्रमोद कृष्णन ने चुटकी ली। आचार्य ने सोशल मीडिया में लिखा- पुलिस वैन में बचाओ-बचाओ चिल्ला रहे थे,और अब नेलसन मंडेला बन रहे हो।

 

आचार्य प्रमोद कृष्णन अपने इस कमेंट पर जमकर ट्रोल भी हुए। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनपर भद्दे कमेंट्स की भरमार कर दी। ज्यादातर कमेंट्स इतने आपत्तिजनक हैं कि हम उन्हें यहां दिखा भी नहीं सकते।

ट्रोल करने वाले एक यूजर @Dheeraj79972992 ने लिखा- हज़ारो खामियां हो आपमे आचार्य जी लेकिन एक बहोत ही अच्छी बात है आपमे..आपको मालूम होता है कि आपके एक ट्वीट पे गालियों की बौछार हो जाएगी बावजूद आप बड़ी सहनशीलता से गाली सुनते भी है फ़िर अगले ट्वीट के लिए तैयार भी हो जाते है। आपकी सहनशीलता को प्रणाम।

हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी रहे जो आचार्य प्रमोद कृष्णन की बातों से सहमित जताते हुए अर्नब गोस्वामी को भला बुरा लिख रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैं तो जेल के अंदर से भी चैनल लॉन्च कर दूंगा..’, छूटते ही अर्नब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे को ललकारा
2 ‘CJI की तरफ से कोई खास निर्देश मिले हैं क्या..?’, SC में अर्णब गोस्वामी की याचिका पर तत्काल सुनवाई से भड़के वरिष्ठ वकील दुष्यंत दवे
3 ‘आपके नाम की चालीसा पढ़ने लग जाएं क्या..?’, मतगणना के बीच लाइव शो में RJD प्रवक्ता पर बरस गईं एंकर अंजना ओम कश्यप
यह पढ़ा क्या?
X