ताज़ा खबर
 

‘अरे उद्धव ठाकरे..मुझे जहां बुलाएंगे आ जाऊंगा’, रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अर्णब गोस्वामी ने महाराष्ट्र सरकार को ललकारा

Arnab Goswami और उनके चैनल रिपब्लिक भारत और रिपब्लिक टीवी ने जिस तरह से रिया चक्रवर्ती और सुशांत केस की रिपोर्टिंग की है उसे लेकर लोग दो धड़ो में बंटे दिखे। कुछ लोगों ने चैनल और उसके हेड अर्णब गोस्वामी की रिपोर्टिंग की तारीफ की तो कुछ लोगों ने इसकी जमकर आलोचना भी की है।

Author Updated: September 9, 2020 8:59 AM
Republic TV पर अर्णब गोस्वामी ने महाराष्ट्र सरकार को ललकारा है।

Republic TV Arnab Goswami:  फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakravarti Arrested) को मंगलवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। रिया चक्रवर्ती को प्रोक्योरमेंट ऑफ ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रिया चक्रवर्ती फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में भी आरोपी हैं। रिया की गिरफ्तारी के बाद रिपब्लिक टीवी हेड अर्णब गोस्वामी ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार उनके खिलाफ विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाने जा रही है।

अर्णब गोस्वामी ने रिपब्लिक भारत चैनल पर अपने शो पूछता है भारत में लोगों से पूछा कि क्या मैंने सुशांत को न्याय दिलाने की आवाज बुलंद कर कोई गलती की है? अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अर्णब गोस्वामी ने बताया कि महाराष्ट्र सरकार उनके खिलाफ  विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाने जा रही है। उद्धव ठाकरे, अनिल देशमुख और संजय राउत को संबोधिक कर चीखते हुए अर्णब बोलने लगे कि आप लोग जहां बुलाएंगे मैं आ जाऊंगा। लेकिन उससे पहले मैं जनता के दरबार में जा रहा हूं।

अरणब ने महाराष्ट्र सरकार से कहा कि आप लाइए मेरे खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव। मुझे कोई दिक्कत नहीं है। अर्णब ने शो में कहा कि मेरे खिलाफ ये लोग मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। अर्णब ने अपने दर्शकों से पूछा कि सुशांत के लिए न्याय मांगना महाराष्ट्र सरकार का विशेषाधिकार हनन कैसे हो गया।

अर्णब गोस्वामी आगे कहते हैं कि वो चाहते हैं मैं अपने घुटने टेक दूं। उनसे माफी मांग लूं। तो उद्धव ठाकरे जी सुन लिजिए..आप मुझे किसी भी कोर्ट कचहरी थाने या विधानसभा में बुलाएंगे मैं आऊंगा और सीना ठोक कर आऊंगा। आपके आगे हाथ जोड़कर नहीं आऊंगा..कभी नहीं। क्योंकि मैंने जो किया है वो बिल्कुल ठीक किया है।

बता दें कि अर्णब गोस्वामी और उनके चैनल रिपब्लिक भारत और रिपब्लिक टीवी ने जिस तरह से रिया चक्रवर्ती और सुशांत केस की रिपोर्टिंग की है उसे लेकर लोग दो धड़ो में बंटे दिखे। कुछ लोगों ने चैनल और उसके हेड अर्णब गोस्वामी की रिपोर्टिंग की तारीफ की तो कुछ लोगों ने इसकी जमकर आलोचना भी की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘शर्म करो संजय राउत, तुम हो कौन..’, कंगना रनौत के लिए शिवसेना नेता पर बुरी तरह बरसे अर्णब गोस्वामी
2 ‘तू कौन है बे..ये मुंबई तेरे बाप की है क्या’, Republic पर अर्णब गोस्वामी के शो में शिवसेना नेता से भिड़े सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त
3 प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में रावण बनेंगे सैफ अली खान, करीना बोलीं- ‘इतिहास का सबसे हैंडसम दानव
IPL 2020 LIVE
X