ताज़ा खबर
 

घर में सोफे पर बैठे अर्णब गोस्वामी को जबरन ‘टांग’ ले गए पुलिसवाले, रिपब्लिक टीवी हेड का वीडियो वायरल

Arnab Goswami ने मुंबई पुलिस पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें परिवार से बात करने से रोका गया। दवा देने से भी रोका गया। साथ ही उनके साथ हाथापाई भी करने का आरोप लगाया है। इस पूरी घटना पर सोशल मीडिया पर दो धड़ों में बंटा दिख रहा है।

Author Updated: November 4, 2020 1:41 PM
Arnab Goswami, maharashtra assembly, republic tv, poochta hai bharat,रिपब्लिक टीवी मीडिया नेटवर्क के एडिटर इन चीफ और मैनेजिंग डायरेक्टर अर्नब गोस्वामी।

रिप्ब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आज तड़के 6:30 बजे मुंबई पुलिस की एक टीम अर्णब गोस्वामी के घर पहुंची और उन्हें अपने साथ ले गई। अर्णब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस पर उनके साथ हाथापाई करने का आरोप भी लगाया है।

अर्णब गोस्वामी के घर पर मुंबई पुलिस के पहुंचने और उन्हें वहां से ले जाने की पूरी वारदात रिपब्लिक टीवी के कैमरे में कैद हुई और उसका प्रसारण भी किया गया। रिपब्लिक टीवी का ये वीडियो फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जहां रिपब्लिक से जुड़े कुछ लोग इस तरह की बातें लिख रहे हैं कि पुलिस उन्हें इस मामले की रिपोर्टिंग करने से रोक रही है वहीं सोशल मीडिया में इस कार्रवाई पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ पुलिसवाले अर्णब गोस्वामी के घर के अंदार दाखिल होते हैं और उनसे अपने साथ चलने के लिए कहते हैं। अर्णब जाने से इनकार करते हैं तो पुलिसवालों को जबरदस्ती करनी पड़ती है।

वीडियो में अर्णब गोस्वामी एक सोफे पर बैठ पुलिसवालों से बहस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। पुलिसवाले थोड़ी देर उनसे बात करते हैं फिर दो लोग जबरन अर्णब का हाथ पकड़ सोफे से उठा देते हैं। अर्णब बहस करते हुए दूसरे सोफे पर जाकर बैठ जाते हैं। काफी जद्दोजहद के बाद अर्णब गोस्वामी को मुंबई पुलिस अपने साथ वैन में ले गई।

 

अर्णब ने मुंबई पुलिस पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें परिवार से बात करने से रोका गया। दवा देने से भी रोका गया। साथ ही उनके साथ हाथापाई भी करने का आरोप लगाया है। इस पूरी घटना पर सोशल मीडिया दो धड़ों में बंटा दिख रहा है।

कुछ लोग इस कार्रवाई को उचित बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे पत्रकारिता पर हमला बता रहे हैं। अर्णब के समर्थन में खड़े यूजर्स #istandwithArnab के हैशटैग के साथ मुंबई पुलिस और शिवसेना को निशाने पर ले रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘लव जिहाद के समर्थक, तुम्हारा कचूमर बनाने के लिए BJP प्रवक्ता को बुलाना पड़ेगा’, मुस्लिम पैनलिस्ट पर चीखने लगे अर्णब गोस्वामी
2 ‘चिराग’ जलाकर नीतीश के लिए गड्ढा खोद रहे हैं नड्डा, बिहार चुनाव में कन्हैया कुमार का एनडीए पर तंज
3 ‘हिंदू-मुसलमान की राजनीति ने युवाओं की हालत खराब कर दी है..’, रोजगार के मुद्दे पर रवीश कुमार का पोस्ट वायरल
यह पढ़ा क्या?
X