ताज़ा खबर
 

जवान का डांस: तमाम मुश्किलों से जूझते हुए भी कैसे खुश रहते हैं फौजी भाई, इस वीड‍ियो में देख‍िए

अबतक 7 हजार से ज्यादा लोग वीडियो लाइक कर चुके हैं जबकि 5.6 हजार से ज्यादा फेसबुक यूजर ने वीडियो अपनी वॉल पर शेयर किया है।

फिल्म राजा हिंदुस्तानी के हिट गाने ‘उफ क्या रात आई है’ पर डांस करता सेना का जवान (फोटो सोर्स फेसबुक)

आपने भारतीय सेना के जवानों को बॉर्डर पर दुश्मनों से लोहा लेते बखूबी देखा होगा। लेकिन इन दिनों फेसबुक पर सेना के एक जवान का वीडियो वायरल हो रहा है जोकि करीब हर फेसबुक यूजर का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। वीडियो में सेना का जवान दुश्मनों को मौत को घाट उतारते हुए नजर नहीं आ रहा है बल्कि माइकल जैक्शन स्टाइल में साल 1996 में आई फिल्म राजा हिंदुस्तानी के हिट गाने ‘तेरे इश्क में नाचेंगे’ पर डांस कर रहा है। वीडियो देखने से तो साफतौर पर पता नहीं चल पा रहा है कि ये कहां का है या इसे कब फिल्माया गया है। लेकिन वीडियो देखने पर साफ नजर आ रहा है कि देश की सुरक्षा करने वाले जवान तमाम मुश्किलों से भी जूझने के बाद अकेले जंगलों, पहाड़ों और बीहड़ों में कैसे खुश रहते हैं।

बता दें वीडियो ज्ञान सिंह नाम के यूजर ने अपनी वॉल पर शेयर किया है जिसे 24 घंटे से कम समय में 3.2 लाख से ज्यादा यूजर देख चुके हैं। वीडियो में 20 साल का एक जवान डांस करता हुआ नजर आ रहा है। जोकि गाने का हर स्टेप इनती बारीकी से कर रहा है जिसे असल में फिल्म में हीरो ने भी नहीं किया होगा। वीडियो किसी सैनिक तंबू के अंदर फिल्माया गया है जिसमें और भी सेना के जवान नजर आ रहे हैं। वीडियो में गाना अन्य दूसरा जवान एक रिकॉर्डर के जरिए बजा रहा है। वीडियो के अनुसार तंबू में 6-7 जवान नजर आ रहे हैं जिनमें तीन आराम कर रहे हैं जबकि अन्य जवान का बेबाक डांस देख रहे हैं। आपको बता दें कि एक जवान को ये डांस इतना अच्छा लगता है कि वो डांस के बीच में ही कहता है, गजब…एक कोल्ड ड्रिंक मेरी तरफ से। तभी दूसरा जवान भी बोलता है एक कोल्ड ड्रिंक मेरी तरफ से भी।

अबतक 7 हजार से ज्यादा लोग वीडियो लाइक कर चुके हैं जबकि 5.6 हजार से ज्यादा फेसबुक यूजर ने वीडियो अपनी वॉल पर शेयर किया है। एक फेसबुक यूजर वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखते हैं, ‘मस्ती चलती रहने चाहिए यारो, लगो रहो।’ राहुल दुबे लिखते हैं, ‘बहुत प्यारा…लेकिन दुश्मनों से भी सावधान रहना भाईया।’ वहीं ज्योति किरण रतन अपने एनसीसी के दिनों के याद करते हुए कहती हैं, ‘वाह…वाह… जय हिंद की सेना।’ राठौर लिखते हैं, ‘आई लाइक यूअर डांस,ग्रेट यार।’

देखें वीडियो, इंदौर के ट्रैफिक पुलिसवाले का घूस लेने का ये तरीका हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App