ताज़ा खबर
 

यूएस प्रेसिडेंट की रेस में वीरेंद्र सहवाग, डोनाल्ड ट्रंप के बाद बनेंगे अमेरिका के नए राष्ट्रपति!

हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में भारतीय कप्तान विराट कोहली की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप से की गई थी। ऐसे में इस ट्वीट को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ पर निशाने के तौर देखा जा रहा है।

Author नई दिल्ली। | April 2, 2017 10:44 am
पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग। (फाइल फोटो)

क्रिकेट की पिच पर गेंदबाजों को धूल चटाने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों पर ट्विटर पर छाए हुए हैं। 1 अप्रैल यानी बेवकूफ दिवस (अप्रैल फूल डे) पर सहवाग ने एक बार फिर लोगों को अपने स्टाइल की झलक दिखाई। उन्होंने एक न्यूज पेपर की क्लिपिंग ट्वीट की है, जिसमें सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि सहवाग अमेरिका के अगले राष्ट्रपति बनने की दौड़ में शामिल है। खबर को लिखने वाले लेखक के नाम की जगह पर स्टीवन स्मिथ छपा है। वहीं, अखबार के नाम की जगह ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ लिखा है। बता दें कि सहवाग क्रिकटरों को अनोखे तरह से बर्थ-डे विश करने के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में कारगिल युद्ध में शहीद कैप्टन की बेटी गुरमेहर कौर को लेकर हुए विवाद में अपने कमेंट्स के कारण सहवाग सुर्खियों में रहे थे।

सहवाग द्वारा शेयर की गई ‘न्यूयॉर्क टॉइम्स’ की क्लिपिंग में लिखा- “सहवाग अमेरिका के अगले राष्ट्रपति बनने की दौड़ में हैं। इस आर्टिकल में यह भी लिखा गया है कि वीरू नियमित रूप से अमेरिका आते हैं और ट्रंप प्रशासन उनसे संपर्क में है। आगे लिखा है कि ट्रंप और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भारतीय सलामी बल्लेबाज के बड़े प्रशंसक हैं। वे दोनों आम सहमति से सहवाग को यह भूमिका देने के लिए तैयार हैं। साथ ही यह भी लिखा है कि डोनाल्ड ट्रंप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी मुलाकात के दौरान इस विषय को उठाएंगे।

हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में भारतीय कप्तान विराट कोहली की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप से की गई थी। ऐसे में इस ट्वीट को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ पर निशाने के तौर देखा जा रहा है। यह आर्टिकल सहवाग द्वारा अप्रैल फूल डे पर मजाक के तौर पर शेयर किया गया है। सोशल मीडिया यूजर्स और सहवाग के फैन्स की ओर से इस ट्वीट पर खूब फनी कमेंट्स भी किए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App