scorecardresearch

मुलायम सिंह यादव से मिलीं उनकी छोटी बहू, लोग बोले – जा अपर्णा जा…जी ले अपनी जिंदगी

बीजेपी (BJP) ज्वाइन करने के बाद अपर्णा यादव (Aparna Yadav) लखनऊ(Lucknow) पहुंची हैं। जहां उन्होंने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) से मुलाकात की।

Aprana ydaav Mulayam Singh Yadav Photo, Mulayam Photo
बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव के साथ यह तस्वीर शेयर की है (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने लखनऊ आकर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की। उनके द्वारा साझा की गई तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आए।

दरअसल बीजेपी नेता अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेते हुए एक फोटो शेयर कर लिखा कि भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/ नेताजी से आशीर्वाद लिया। इसके साथ उन्होंने लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचने का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि मैं आप सबको धन्यवाद देना चाहती हूं, इतनी बड़ी संख्या में पधार कर आप सब मेरा सम्मान बढ़ाया और उत्साहवर्धन किया।

अपर्णा और मुलायम की तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ यूजर उन पर तंज कसते हुए लिख रहे हैं कि मुलायम सिंह से आपको आशीर्वाद मिला होगा लेकिन विजयी भव नहीं कहा गया होगा। वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट किया कि लगता है मुलायम सिंह आपसे खुश नहीं हैं। एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि नेता जी ने कहा होगा – जा अपर्णा जा.. जी ले अपनी जिंदगी। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी यही कमेंट किया।

अमित राजपूत नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि यह होते हैं बीजेपी के संस्कार। भले ही हमारे राजनीतिक विचार विमर्श अलग हो लेकिन पारिवारिक विचार विमर्श और बड़ों का सम्मान कभी नहीं भूलना चाहिए। पवन पांडे नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा – नेता जी भी जानते है कि इस वृद्धावस्था मे अपर्णा जी ही उनका देखभाल करेंगी और यह तय है।

राकेश यादव नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि यह राजनीतिक स्टंट है। बीजेपी वालों ने कल कार्यालय में यही सिखा कर भेजा होगा। अनुराग सिंह नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि अब तो मुलायम सिंह ने भी अपर्णा को आशीर्वाद दे दिया है। इस हिसाब से बीजेपी की जीत तय है। सूरज यादव नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं – मुलायम सिंह ने कहा होगा कि बाबुल की दुआएं लेती जा, जा तुझको बीजेपी में प्यार मिले। जानकारी के लिए बता दें कि अपर्णा यादव ने बुधवार को बीजेपी ज्वाइन की। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह राष्ट्र हित के काम को आगे बढ़ाना चाहती हैं

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.