ताज़ा खबर
 

सड़क पर प्‍लास्टिक फेंकी तो अनुष्‍का शर्मा ने शख्‍स को खूब सुनाया, विराट ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो अनुष्का के पति और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली शेयर किया है। वीडियो में अनुष्का शर्मा एक शख्स को नैतिकता का पाठ पढ़ाती हुई देखी जा रही है।

Anushka Sharma, Anushka Sharma Clean India, mumbai road, Arhhan Singh, Arhhan Singh reacts, Virat Kohli, Virat Kohli and Anushka Sharma, Anushka Sharma Videos, Virat Kohli Videos, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, अनुष्का शर्मा वीडियो, विराट कोहली वीडियो, Hindi news, News in hindi, Jansattaकूड़ा फेंकने पर अनुष्का ने शख्स को पढ़ाया नैतिकता का पाठ, कोहली ने शेयर किया वीडियो। (फोटो सोर्स- वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट और इंस्टाग्राम)

सोशल मीडिया पर फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो अनुष्का के पति और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली शेयर किया है। वीडियो में अनुष्का शर्मा एक शख्स को नैतिकता का पाठ पढ़ाती हुई देखी जा रही है। अनुष्का उस शख्स से कहती हैं कि वह सड़क पर कूड़ा न फेंके। अनुष्का का यह वीडियो संभवत: विराट कोहली या कार में ही बैठे उनके किसी सहयोगी ने पीछे से शूट किया है क्योंकि इसमें अभिनेत्री का चेहरा नहीं दिख रहा है। वीडियो में अनुष्का उनके बगल से गुजर रही दूसरी कार को रोकने का इशारा करती देखी जाती हैं, जैसे ही सामने वाली कार रुकती है, अनुष्का उसकी पिछली सीट पर बैठे शख्स से पूछती हैं कि वह सड़क पर कूड़ा क्यों फेंक रहा है? अनुष्का उस शख्स से अंग्रेजी में जो कहती हैं, उसका मतलब होता है, ”आप सड़क पर कूड़ा क्यों फेंक रहे हैं।” इस पर कार में बैठा शख्स कुछ कहता हैं। अनुष्का फिर कहती है, ”हां, आप सड़क पर प्लास्टिक क्यों फेंक रहे हैं? सावधान रहें, आप सड़कों के चारों ओर प्लास्टिक नहीं फेंक सकते हैं, कूड़ेदान का इस्तेमाल करें।”

अनुष्का शर्मा के इस काम को विराट कोहली ने खूब सराहा और वीडियो को अपने सोशल प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया। ट्विटर पर विराट कोहली ने लिखा, ”इन लोगों को सड़क पर कूड़ा फेंकते हुए देखा और उन्हें सही से समझा दिया। सफर एक लक्जरी कार में कर रहे हैं और दिमाग चरने गया है। ये लोग हमारे देश को साफ रखेंगे? अगर इस तरह कुछ गलत होता हुए देखें तो ऐसे ही सबक सिखाएं और जागरूकता फैलाएं।” एक और ट्वीट में विराट कोहली ने कहा, ”बहुत सारे लोग इस तरह कुछ करने के लिए साहस नहीं रखते हैं, इसे मजाकिया समझते हैं। आजकल लोगों के लिए हर चीज मीम कंटेट है। शर्म की बात है।”

Next Stories
1 योगेंद्र यादव ने ट्वीट की ईद का चांद दिखाते भगवान कृष्‍ण की पेंटिंग, जमकर हुए ट्रोल
2 Happy Father’s Day 2018: आज है फादर्स डे, जानिए हर साल क्‍यों मनाते हैं
3 अखिलेश यादव ने किया गृह प्रवेश, शेयर कीं नए घर की तस्वीरें तो मजे लेने लगी सोशल मीडिया
कोरोना LIVE:
X