ताज़ा खबर
 

अनुष्‍का ने एसएमएस का जवाब नहीं दिया तो अमिताभ ने की शिकायत, एक्‍ट्रेस ने यूं मनाया

अमिताभ ने मैसेज के जरिए अनुष्का को बर्थडे विश किया था, लेकिन वह उनका जवाब नहीं दे पाईं, जिसके बाद बिग बी ने ट्वीट के माध्यम से अपनी नाराजगी व्यक्त की। हालांकि बिग बी ने यह भी बताया कि अनुष्का का नंबर बदल गया था, जिसके कारण बर्थडे विश का मैसेज उनतक नहीं पहुंच पाया था।

Author Updated: May 2, 2018 5:55 PM
अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा (फोटो सोर्स- एपी/पीटीआई)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का ने मंगलवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। अनुष्का की शादी के बाद यह उनका पहला जन्मदिन था, उन्होंने पूरा समय अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली के साथ ही बिताया। वह उनका मैच देखने बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम भी पहुंची थीं, ऐसे में जाहिर सी बात है कि अनुष्का के पास अन्य एक्टर और एक्ट्रेस द्वारा दिए गए बर्थडे विश का रिप्लाई करने का समय नहीं रहा होगा, लेकिन अनुष्का से हुई चूक बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को जरा भी पसंद नहीं आई। दरअसल, अमिताभ ने मैसेज के जरिए अनुष्का को बर्थडे विश किया था, लेकिन वह उनका जवाब नहीं दे पाईं, जिसके बाद बिग बी ने ट्वीट के माध्यम से अपनी नाराजगी व्यक्त की। हालांकि बिग बी ने यह भी बताया कि अनुष्का का नंबर बदल गया था, जिसके कारण बर्थडे विश का मैसेज उनतक नहीं पहुंच पाया था।

अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, ‘अनुष्का मैं अमिताभ बच्चन हूं। मैंने आपको एसएमएस के जरिए 1 मई को बर्थडे विश किया था, लेकिन आपने कोई जवाब नहीं दिया। बाद में पता लगा कि आपने नंबर बदल लिया है। मैंने फिर से आपको बधाई संदेश भेजा। आप कल रात के आईपीएल के मैच के दौरान काफी खुश दिख रही थीं।’ अनुष्का को जैसे ही बिग बी की नाराजगी का पता चला उन्होंने ट्वीट कर बर्थडे विश करने के लिए अमिताभ को धन्यवाद कहा। अनुष्का ने कहा, ‘बहुत-बहुत धन्यवाद सर, आपको मेरा बर्थडे याद रहा और आपने मुझे विश किया।’

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि बिग बी ने किसी को बर्थडे विश किया हो और उन्हें जवाब न मिला हो। इससे पहले ऐसा केस सोनम कपूर और रणवीर सिंह के जन्मदिन के मौके पर हो चुका है। बिग बी ने दोनों को उनके बर्थडे के दिन मैसेज के जरिए विश किया था, लेकिन दोनों ही एक्टर्स उनका रिप्लाई देना भूल गए थे, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर इस भूल को याद दिलाया था। हालांकि अमिताभ बच्चन की नाराजगी देखकर सोनम कपूर ने बाद में उन्हें धन्यवाद किया था और रणवीर सिंह ने भी थैंक्यू कहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 घर में घुस गया सांप, दे दिए 23 अंडे, जानिए फिर क्‍या हुआ
2 विराट कोहली ने मैच जीतने के लिए की चीटिंग- भड़के फैंस लगा रहे आरोप
3 TV डिबेटः कांग्रेस प्रवक्ता निष्पक्ष पत्रकारिता की नसीहत देते चले गए करीब तो गुस्से में एंकर ने चला दिया हाथ