scorecardresearch

Gujarat Election: “गुजरात वालों क्या खाकर वोट करते हो आप?” गुजरात में बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, यूजर्स ने दिए ऐसे जवाब

Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार करने पहुंचे अनुराग ठाकुर ने कहा कि गुजरात के लोगों क्या खाकर वोट करते हो!

Gujarat Election: “गुजरात वालों क्या खाकर वोट करते हो आप?” गुजरात में बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, यूजर्स ने दिए ऐसे जवाब
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर। (फोटो सोर्स: @Anurag_Office)

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए प्रचार करने मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और कई बड़े नेता पहुंच रहे हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) भी गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तो उन्होंने कहा कि गुजरात ने 2014 और 2019 में केंद्र में मोदी सरकार (Narendra Modi) बनाने के लिए सारी सीटें दे दीं। अब गुजरात के लोग 2024 में उन्हें फिर से पीएम बनाने के लिए इस चुनाव में भाजपा के पक्ष में मतदान करेंगे।

गुजरात में क्या बोले अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur)?

अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने कहा कि गुजरात वालों, आप लोग क्या खाकर वोट देते हो? 32 साल तक भाजपा को जीताकर आपने खूब विकास कर लिया लेकिन देश की जब बारी आई आई तो आपने 2014 और 2019 में 26 की 26 सीटें जिताई है। आपने 2017 में वोट देकर साफ कर दिया था कि 2019 में मोदी आयेंगे। अब 2022 में वोट देकर बताओ कि 2024 में भी मोदी जी आएंगे।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

अनुराग ठाकुर के इस बयान सोशल मीडिया पर लोग टिप्पणियां कर रहे हैं। @manupriya_aazad यूजर ने लिखा कि भक्त इतने अंधे हो चुके हैं कि कोई भी आ जाए मोदी-मोदी ही चिल्लाते हैं। @AnandYa42704361 यूजर ने लिखा कि इससे ज्यादा भीड़ तो हमारे यहां प्रधान की सभा में आ जाती है, इसी भीड़ से यह पता चलता है कि गुजरात की जनता इस बार बीजेपी को जड़ से उखाड़ कर फेंक देगी। एक यूजर ने लिखा कि हर बार तो खाना खाकर वोट करते थे गुजराती लेकिन इस बार कसम खाकर वोट करेंगे बदलाव की।

@amramanim यूजर ने लिखा कि अबकी बार सोच समझ कर वोट देना काम पर, ना कि नाम पर। @Sudhkar70846677 यूजर ने लिखा कि इस बार कुछ खाकर नहीं, बस दिमाग लगाकर वोट करेंगे। @ghewarchouhan51 यूजर ने लिखा कि इतनी महंगाई में क्या खायेंगे? भूखे ही वोट करते होंगे। @Noorul61100327 यूजर ने लिखा कि गुजरात वालों पहले महंगाई और महंगे सिलेंडर को ध्यान में रख लेना, खाओगे तभी ही ना।

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Election) में प्रचार करने पहुंचे अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि क्यों चाहिए फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार, आप याद करो जब कांग्रेस का शासन था तो कोई साल ऐसा नहीं था जब यहां दंगे ना हुए हों। उन्होंने कहा कि जब से आपने भाजपा की सरकार चुनी है तब से यहां शांति और भाईचारे के साथ निवेश, इंडस्ट्री और रोजगार आया और गुजरात नंबर वन बन गया। गौरतलब है कि दिंसबर की शुरुआत में ही गुजरात विधानसभा में मतदान होने वाला है, आठ दिसंबर को नतीजे सामने आयेंगे।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 19-11-2022 at 03:52:59 pm
अपडेट