ताज़ा खबर
 

Delhi Violence: ‘अमित शाह ने खरीद लिया है या खुद अपना जमीर बेच आए हो’, अरविंद केजरीवाल पर भड़के अनुराग कश्यप

Delhi Violence MAujpur Jafrabad CAA clash: अनुराग कश्यप ने केजरीवाल के लिए लिखा- यह आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव जीता थ ना? अभी कहां है अरविंद केजरीवाल और उनके आपिए? तुम्हारी दिल्ली जल रही है। क्या अमित शाह ने खरीद लिया है AAP को या खुद ही अपना जमीर बेच आए हो।

Author Updated: February 25, 2020 11:00 AM
Delhi Violence: अनुराग कश्यप ने अरविंद केजरीवाल को ट्वीट कर खरी-खोटी सुनाई है।

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर शुरु हुआ बवाल उत्तर पूर्वी दिल्ली में अब हिंसक रूप अख्तियार कर चुका है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के मौजपुर, जाफराबाद, और चांदबाग समेत कई इलाकों में सोमवार को जमकर हिंसा हुई। मंगलवार को भी इन इलाकों में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। मौजपुर और ब्रह्मपुरी इलाके में पत्थरबाजी नहीं रुक रही है। दिल्ली के इन हिस्सों में हुई हिंसा में अबतक 5 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल भी शामिल हैं। इसके अलावा खबर लिखे जाने तक 100 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है।

सोशल मीडिया में इस हिंसा की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। लोग इन्हें शेयर करते हुए दिल्ली और केंद्र सरकार को कोस रहे हैं। इन्हीं सबके बीच फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर करारा हमला किया है।

अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर केजरीवाल पर निशाना साधा है। एक ट्वीट में अनुराग ने केजरीवाल के लिए लिखा- यह आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव जीता थ ना? अभी कहां है अरविंद केजरीवाल और उनके आपिए? तुम्हारी दिल्ली जल रही है। क्या अमित शाह ने खरीद लिया है AAP को या खुद ही अपना जमीर बेच आए हो।

इसके अलावा भी अनुराग कश्यप ने दिल्ली के हालात पर अरविंद केजरीवाल को खरी-खोटी सुनाई है। अनुराग ने उन्हें शर्म करने की नसीहत भी दी है।

बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में सोमवार के बाद मंगलवार सुबह भी हालात तनावपूर्ण है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार सुबह करीब पांच मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया गया। मौजपुर जाफराबाद इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

इस बीच देश के गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत सभी पार्टियों के प्रतिनिधियों की आज दोपहर 12 बजे बैठक बुलाई गई है।

Delhi Violence: पिस्तौल लहराते गोलियां दाग रहा था शाहरुख, छाती तान डटा रहा पुलिसवाला

Next Stories
1 ‘ट्रंप के रहने तक हम शांत हैं, फिर आपकी भी नहीं सुनेंगे’, दिल्ली पुलिस को चेतावनी देते BJP नेता Kapil Mishra का वीडियो वायरल
2 ‘मांस खाती हो ना मूर्ख औरत’, सोनम कपूर से भिड़ीं पायल रोहतगी
3 ‘हिंदू हृदय सम्राट ट्रंप को मुल्लों का बनवाया ताजमहल दिखाएंगे क्या?’, यूएस प्रेसीडेंट के भारत दौरे पर यूं चुटकी ले रहे लोग
Coronavirus LIVE:
X