ताज़ा खबर
 

आतंकवाद को हिंदू धर्म से जोड़ने पर ट्विटर यूजर्स के निशाने पर अनुराग कश्यप, लिखा- Anti Hindu Bollywood

आतंकवाद को एक धर्म से जोड़ने पर अनुराग की ट्वीटर पर जमकर खिचाई की।

फिल्‍म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्‍यप।

राजस्थान के जयपुर शहर में हो रही फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान कथित करणी सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट किए जाने के मामले में बॉलीवुड उनके समर्थन में उतर आया है। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने इस मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी है। अनुराग ने एक के बाद कई ट्वीट करके संजय लीला भंसाली पर हुए हमले का विरोध किया। अपने इन ट्वीट में भंसाली खुद एक ऐसी बात बोल गए जिसके चलते वो खुद ही ट्विटर पर निशाने पर आ गए। अनुराग ने ट्वीट करते हुए लिखा- क्या एक बार फिल्म इंडस्ट्री साथ आकर खड़ी हो सकती है? और खच्चर बनने से मना कर सकती है जिस पर सभी बेबकूफ सवारी करते हैं। अगले ट्वीट में अनुराग ने लिखा- करणी सेना तुम पर शर्म आती है, तुम्हारे चलते मुझे राजपूत होने पर शर्म आ रही है। अनुराग ने लिखा- तुम बिना हड्डी के डरपोक हो। अब हिन्दू उग्रवादी टि्वटर की दुनिया से निकलकर असली दुनिया में आ गए हैं। हिंदू आतंकवाद अब कल्पना नहीं रहा।

अनुराग के इस ट्वीट से ट्विटर यूजर्स भड़क गए। आतंकवाद को एक धर्म से जोड़ने पर अनुराग की ट्वीटर पर जमकर खिचाई की। ट्विटर पर एंटी हिंदू बॉलीवुड हैशटैग तक चला। इस पूरा विवाद पर अनुराग के अलावा भी बॉलीवुड के दूसरे स्टार्स ने अपनी बात रखी है। लगभग पूरा बॉलीवुड संजय लीला भंसाली के साथ खड़ा है। वहीं सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

 

रईस vs काबिल: सेलेब्स ने शाहरुख के मुकाबले ऋतिक की फिल्म को किया पसंद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App