scorecardresearch

किसानों को कुचलने वाले के पिता भी यही कह रहे थे, पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य बोले- मेरा बेटा सीधा है तो कांग्रेस ने ऐसे कसा तंज

पुलकित आर्य के पिता और भाजपा नेता विनोद आर्य ने कहा है कि उनका बेटा सीधा, साधा है. वह अपने काम से मतलब रखता था!

किसानों को कुचलने वाले के पिता भी यही कह रहे थे, पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य बोले- मेरा बेटा सीधा है तो कांग्रेस ने ऐसे कसा तंज
Ankita Bhandari Case: पब्लिक ने पुलिस की गाड़ी रोककर पूर्व मंत्री के बेटे को पीटा। (फोटो सोर्स: वीडियोग्रैब/ ANI)

उतराखंड में हुई युवती के साथ हैवानियत पर लोगों में काफी आक्रोश है। आरोपियों की भीड़ ने पिटाई कर दी, रिजोर्ट पर रात में बुलडोजर चला दिया गया, सुबह युवती के शव को भी बरामद कर लिया गया। इधर मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता और भाजपा नेता विनोद आर्य ने कहा कि उनका बेटा सीधा है, वह बस अपने काम से मतलब रखता था। विनोद आर्य के बयान पर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए।

क्या बोले पुलकित आर्य के पिता?

विनोद आर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पुलकित आर्य मेरा बेटा है, काफी दिनों से मुझसे अलग रहा रहा था। हम जिम्मेदार लोग हैं इसलिए कि जांच किसी तरफ से प्रभावित ना हो इसलिए मैंने और मेरे बेटे ने सभी पदों से इस्तीफ़ा दे दिया है। हम हर जांच में सहयोग करेंगे। अंकिता को भी न्याय मिले और पुलकित को भी न्याय मिले। उन्होंने कहा कि पुलकित पर कोई केस दर्ज नहीं है, वो सीधा साधा लड़का है, अपना काम करता है। मेरी जानकारी में कोई ऐसा मामला नहीं है कि वो कुछ गलत कर रहा था।

अलका लांबा ने कसा तंज

विनोद आर्य के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने तीखा हमला बोला है। अलका लांबा ने ट्वीट कर लिखा कि किसानों को अपनी गाड़ी के पहियों नीचे कुचलकर मारने वाले का पिता भाजपा नेता भी यही कहता रहा, आज वह सलाखों के पीछे है। शर्म करो गद्दार भाजपाईयों। ना किसान छोडा, ना ग़रीब की बेटी। लानत है तुम सब पर। सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

@kkdaman3 यूजर ने लिखा कि एक पिता से हमदर्दी है क्योंकि कभी कोई पिता अपनी संतान से किसी गलत की उम्मीद नहीं करता है लेकिन गलत करने वाले को भी तो कोई पिता पुलिस के सुपुर्द नहीं करता है। @AniruddhINC यूजर ने लिखा कि जो वो करता है उसे काम नहीं कुकर्म कहते हैं। उस पर पर्दा डालकर आप अपनी भाजपाई संस्कृति का सबूत दे रहे हो और पाप कर रहे हो।

@ABHINAVMAURYA10 यूजर ने लिखा कि इसका मतलब लड़कियों को प्रताड़ित करना और विरोध करने पर उनकी हत्या कर देना ही इनके बेटे का असली काम है। @saup1983_pandey यूजर ने लिखा कि नेताजी कौन सही था और गलत इसे कोर्ट और पुलिस को तय करने दीजिए, पुत्र मोह में कुछ भी ना बोलें।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलकित ने पुलिस के सामने चिला कैनाल में युवती को धक्का दिए जाने की बात स्वीकार की थी। युवती का शव भी बरामद किया जा चुका है। बता दें कि रिजॉर्ट उत्तराखंड के पूर्व मंत्री व बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य चलाया करता था जो इस मामले का मुख्य आरोपी है। घटना के बाद भाजपा ने विनोद आर्य और उनके बेटे को पार्टी से निलंबित कर दिया है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 11:24:10 pm
अपडेट