ताज़ा खबर
 

पार्थ चटर्जी विवाद: अंजना ओम कश्यप ने पकड़ा टीएमसी समर्थक का ‘झूठ’, लाइव डिबेट में कहा- यह स्वीकार्य नहीं है

पार्थ चटर्जी के लेख पर हो रही डिबेट में अंजना ओम कश्यप ने टीएमसी समर्थक बैशाखी बनर्जी को गलत करार दिया।

पार्थ चटर्जी ने आर्मी चीफ बिपिन रावत की तुलना जनरल डायर से की थी।

पार्थ चटर्जी के लेख पर हो रही डिबेट में अंजना ओम कश्यप ने टीएमसी समर्थक बैशाखी बनर्जी को गलत करार दिया। डिबेट में बैशाखी कह रही थीं कि टीएमसी ने पार्थ चटर्जी के आर्मी चीफ बिपिन रावत के लिए लिखे गए लेख का कहीं पर भी समर्थन नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी बिना बात के सेना की निंदा नहीं करती और कोई भी पार्टी ऐसा नहीं करना चाहती। इसपर अंजना ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। फिर अंजना ने कहा कि बैशाखी ने जो कहा वह पूरी तरह से गलत कहा।

अंजना ने कहा कि जब उनके चैनल ने सौगाता रॉय जो कि टीएमसी के सांसद हैं उनसे बात की थी तो उन्होंने कहा था कि आर्मी चीफ बिपिन रावत के कश्मीर को लेकर किए गए सभी कमेंट गलत हैं। अंजना ने कहा कि सौगाता रॉय ने यह भी कहा था कि पार्थ चटर्जी को सवाल खड़े कर रहे हैं वह उनके साथ हैं। अंजना सौगाता रॉय का बयान भी सुनाती हैं। उसमें सौगाता कह रहे थे कि वह लेखक का सम्मान करते हैं और नेता होने के नाते उनका मानना है कि आर्मी जीप से पत्थरबाज को बांधने वाली घटना गलत थी।

अंजना यह भी कहती हैं कि फारुख अब्दुल डार (जिसको जीप से बांधा गया) का नाम तो सौदाता को याद है लेकिन शहीद होने वाले किसी जवान का नाम शायद ही उनको याद होगा। सौगाता रॉय अपनी सफाई में कहती हैं कि सौगाता ने जो बयान दिया वह पार्टी नहीं उनका निजी बयान था।

पार्थ चटर्जी ने कश्मीर के मुद्दे पर एक लेख लिखा था जिसमें उन्होंने आर्मी चीफ बिपिन रावत की तुलना जनरल डायर से की थी। इसको लेकर विवाद चरम पर है।

देखिए डिबेट

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X