ताज़ा खबर
 

वीडियो: पैनलिस्ट पर भड़कीं अंजना ओम कश्यप, डांटते हुए बोलीं- आखिरी बार कह रही हूं, मुझे एंकरिंग ना सिखाएं

अंजना ओम कश्यप ने कहा कि आप लोग मंच पर आए हैं और पूरा देश आपको देख रहा है, हर पैनलिस्ट अपने-अपने व्यवहार के लिए जिम्मेदार है। इसलिए कोई उन्हें ज्ञान ना दे।

टीवी कार्यक्रम के दौरान हुई गरमा गरम बहस। (image source-anjanaomkashyap.com)

न्यूज चैनल्स के कार्यक्रमों के दौरान कई बार पैनलिस्टों के बीच मुद्दों को लेकर गरमा-गरम बहस होना आम बात है, लेकिन कार्यक्रम के एंकरों को इस पर गुस्सा करते हुए आमतौर पर नहीं देखा जाता है। लेकिन आजतक न्यूज चैनल के एक कार्यक्रम के दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप ने लगभग पैनलिस्ट को डांटते हुए कह दिया कि वह आखिरी बार कह रही हैं कि उन्हें एंकरिंग ना सिखायी जाए। दरअसल शो के दौरान पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में जाने के मुद्दे पर चर्चा हो रही थी। इसी दौरान एक पैनलिस्ट आलोक कुमार ने शिकायत करते हुए कहा कि संघ पर चर्चा कीजिए, कांग्रेस पर चर्चा कीजिए, लेकिन यह कोई तरीका नहीं है कि किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी की जाए।

पैनलिस्ट यहीं नहीं रुके और कार्यक्रम की एंकर अंजना ओम कश्यप से शिकायते लहजे में कहा कि एंकर होने के नाते उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सही मुद्दों पर ही बहस हो। दरअसल इस बहस की शुरुआत आरएसएस के राकेश सिन्हा और कांग्रेस की रागिनी नायक के बीच हुई। राकेश सिन्हा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के स्थापना दिवस पर सोनिया गांधी कांग्रेस का झंडा फहराती हैं ना कि देश का। इस पर रागिनी नायक ने राकेश सिन्हा के दिल्ली यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर होने पर सवाल खड़े कर दिए। जिसे लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हो गई। जिस पर आलोक कुमार ने व्यक्तिगत टिप्पणी वाली बात कही। इस पूरे मसले से अंजना ओम कश्यप इस कदर नाराज हो गईं कि उन्होंने कहा कि कोई भी पैनलिस्ट उन्हें यहां बैठकर एंकरिंग ना सिखाएं और यह बात वह पहली और आखिरी बार कह रही हैं। अंजना ओम कश्यप ने कहा कि हर पैनलिस्ट यहां अपना अपना हिस्सा निभाए, मैं किसी पैनलिस्ट से नहीं लड़ सकती हूं।

आजतक की एंकर ने कहा कि आप लोग मंच पर आए हैं और पूरा देश आपको देख रहा है, हर पैनलिस्ट अपने-अपने व्यवहार के लिए जिम्मेदार है। इसलिए ना कोई उन्हें ज्ञान दे ना ये समझे कि ये ज्ञान किसी और को दिया जा सकता है। इसके बाद जब आरएसएस के राकेश सिन्हा ने कुछ बोलना चाहा तो अंजना ओम कश्यप ने उन्हें भी डांटते हुए सिर्फ मुद्दे पर बात करने की नसीहत दे डाली। उल्लेखनीय है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा आरएसएस के संघ शिक्षा वर्ग कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर काफी विवाद हुआ था। हालांकि पूरे विवाद के बावजूद प्रणब मुखर्जी आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App