पाकिस्तान की जीत को कश्मीरी नेता ने बताया ईद की कामयाबी तो भड़कीं एंकर - Anjana Om Kashyap slams awami ittehad leader inam ul nabi on TV debate - Jansatta
ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान की जीत को कश्मीरी नेता ने बताया ईद की कामयाबी तो भड़कीं एंकर, देखिए VIDEO

अंजना ओम कश्यप ने नबी को चेतावनी देते हुए कहा कि मैं आपको आखिरी बार बोल रही हूं, अगर आपको इस बहस में शामिल रहना है तो आप इस शब्द का प्रयोग नहीं करेंगे।

Author नई दिल्ली। | June 19, 2017 7:41 PM
टीवी एंकर ने इमान उल हक को दिया जवाब।

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को हुए हाई वोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया की हार के बाद कश्मीर में जश्न मनाया गया और हुर्रियत नेताओं की ओर से पाकिस्तानी टीम को बधाई दी गई है। इस मुद्दे को लेकर पूरे देश में बहस जारी है। सभी लोग इसका विरोध कर रहे हैं। टीवी चैनलों पर भी इसे लेकर डिबेट जारी है। एक न्यूज चैनल में पाकिस्तानी की जीत, जम्मू-कश्मीर में हुर्रियत की ईद! को लेकर बहस शुरू की थी। इस बहस में लेखक गौहर गिलानी, अवामी इत्तेहाद के प्रवक्ता इनामुल नबी, फिल्म निर्माता अशोक पंडित और पूर्व क्रिकेटर मदन लाल मौजूद थे। बहस के दौरान गिलानी ने गौतम गंभीर के हुर्रियत नेता पर पाकिस्तान को बधाई देने को लेकर किए गए ट्वीट का विरोध जताया और कहा कि गंभीर वो बातें करना चाहते हैं जो बीजेपी को पसंद आती है। जिसके विरोध में फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कहा कि वह हिंदुस्तान के क्रिकेटर हैं आप उन्हें राजनीति न सिखाइए।

इस बहस के बीच अवामी इत्तेहाद के प्रवक्ता इनामुल नबी ने अशोक पंडित को भगोड़ा कहते हुए इस भगोड़े को चुप कराओ। इसके बाद एंकर अंजना ओम कश्यप ने नबी को चेतावनी देते हुए कहा कि मैं आपको आखिरी बार बोल रही हूं, अगर आपको इस बहस में शामिल रहना है तो आप इस शब्द का प्रयोग नहीं करेंगे। हमारे मेहमानों का सम्मान करें, ढंग से जवाब दीजिए। उन्होंने आपके बारे में कोई भी अपशब्द नहीं कहे। इस पर एंकर ने कहा कि पटाखे जिन्होंने फोड़ा वो सही किया। इस पर नबी ने कहा कि 1947 से लोग पटाखे फोड़ते आ रहे हैं। एंकर के बार-बार जोर देने पर नबी ने कहा कि जश्न मनाने में क्या दिक्कत है। उन्होंने ईद-ए-कामयाबी मनाई। इस पर एंकर ने कहा कि रहिए भारत में, खाइए भारत का और गुणगान उनका करिए।

 

रविवार को पाकिस्तान की जीत पर हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के नेता मीरवाइज उमर फारूक ने ट्वीट कर पाक टीम को बधाई दी थी। मीरवाइज उमर फारूक ने अपने ट्वीट में लिखा-, “हर तरफ पटाखे फूट रह हैं, ऐसा लग रहा है जैसे ईद पहले ही आ गई हो। बेहतर टीम आज जीती। पाकिस्तानी टीम को बधाई।” इस पर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने जवाब देते हुए लिखा- “मीरवाइज उमर फारूक को एक सलाह है, आप सीमा के उस पार क्यों नहीं चले जाते? आपको वहां पटाखे (चीनी?), ईद का जश्न वहां बेहतर मिलेंगे? मैं सामान पैक करवाने में आपकी मदद कर सकता हूं।” मीरवाइज इससे पहले पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जीत पर बधाई देकर विवाद खड़ा कर चुके हैं।

 

भारत की हार पर गुस्साए फैंस - कहीं तोड़ा टीवी तो कहीं जलाएं पोस्टर्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App