श्रीनगर में लहराएगा हमारे देश का झंडा – बोले पाकिस्तान पत्रकार, भड़क गईं एंकर

पाक पत्रकार ने कहा कि आप लोगों के लिए चिंता का विषय है क्योंकि कश्मीर को आजाद कराना ही है। आप जो मर्जी वह कर ले।

Kashmir, Srinagar
श्रीनगर लाल चौक (फोटो सोर्स – पीटीआई)

अमेरिका अफगानिस्तान से 30 अगस्त को वापस अपने देश लौट गया। उसके वापस जाने के बाद तालिबानियों ने पूरे काबुल एयरपोर्ट पर अपना कब्जा जमा लिया, वहीं अमेरिका के द्वारा छोड़े गए हथियारों का उपयोग भी तालिबानी कर रहे हैं। दूसरी तरफ पाकिस्तान तालिबान को लेकर खुश दिखाई दे रहा है। वहां के पूर्व क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा है कि तालिबान पॉजिटिव माइंड सेट के साथ आया है।

इसी मुद्दे पर आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘हल्ला बोल’ में डिबेट हो रही थी जिसमें पाकिस्तान की ओर से वहां के पत्रकार हामिद खान ने मेहमान के तौर पर हिस्सा लिया था। जब उनसे एंकर अंजना ओम कश्यप ने सवाल पूछा कि आपको लग रहा था कि पूरा इस्लामिक स्टेट बनाने का गेम प्लान आएगा… एंकर का सवाल खत्म नहीं हुआ था कि हामिद खान बोलने लगे।

जिसपर एंकर ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि आपको सवाल सुनना नहीं आता क्या? इतनी तो तमीज रखिए सर। अंजना की बात पर हमीद खान ने हंसते हुए कहा कि आप सवाल इतने बड़े रखती हैं कि दूसरे को बोलने का मौका ही नहीं मिलता। एंकर ने कहा कि आपको ऐसा लगता ही है। क्योंकि आप इतने उतावले हो रहे हैं बोलने के लिए.. अब सवाल सुनिए। उन्होंने अलकायदा का जिक्र करते हुए सवाल पूछा कि आप लोग इसलिए खुश हो रहे हैं कि उन्होंने कहा है कि हम कश्मीर को आजाद कराएंगे?

एंकर के सवाल पर पाक पत्रकार ने कहा कि आप लोगों के लिए चिंता का विषय है क्योंकि कश्मीर को आजाद कराना ही है। आप जो मर्जी वह कर ले। उन्होंने कहा कि श्रीनगर के मुसलमान वहां पर पाकिस्तान का झंडा जरूर लहराएंगे।

अंजना ओम कश्यप ने उनके इस जवाब पर भड़कते हुए कहा कि एक बार तालिबान के साथ अल कायदा की भी जय कर दीजिए। इस दौरान पाक पत्रकार बार-बार कश्मीर का जिक्र करते हुए कह रहे थे कि वहां के लोग भारत से अलग होना चाहते हैं। एंकर ने उन्हें टोकते हुए कहा कि हो गया… हो गया। अपनी बात को दोहराते हुए एंकर ने कहा कि यह पकी पकाई की खिचड़ी… यह सब घिस चुका है कुछ नया लेकर आइए।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट