ताज़ा खबर
 

अंजना ओम कश्यप पर भड़के कांग्रेसी नेता संजय झा, लगाया ना बोलने देने का आरोप, मिला करारा जवाब

बीफ पर बहस के दौरान कांग्रेस नेता संजय झा ने कहा कि संबित को तो बोलने दे रही हैं मुझे नहीं। इस पर अंजना ओम कश्यप भड़क गई।

Author June 1, 2017 7:10 AM
टीवी पत्रकार संजय झा और अंजना ओम कश्यप।

बीफ बैन को लेकर पर देश भर में राजनीति चरम पर है। हररोज इस मामले में कोई ना कोई नहीं खबर सुर्खियों में होती है। बुधवार को दक्षिण भारत के कई हिस्सों में बीफ फेस्टिवल भी बनाया गया। इसके अलावा राजस्थान में हाई कोर्ट द्वारा गाय को राष्ट्रीय पशु बनाने की बात भी कही गई। इन्ही सब मुद्दों टीवी पर कई तरह डिबेट शो हुए। ऐसी ही एक डिबेट में जो टीवी अंजना ओम कश्यप करा रही थी उनकी बहस कांग्रेस नेता संजय झा से हो गई। अंजना संजय से बीफ फेस्टिवल और केरल में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा गाय काटने पर सवाल पूछ रही थी।

इसी सवाल में अपने जवाब देते हुए संजय ने अंजना से कहा कि आप मुझे टोके ना, एंकर का काम करे। इसके बाद फिर जब संजय ने अपना जवाब दिया तो अंजना बोली कि आप यो बोल चुके हैं। इसके बाद संजय उखड़ गए पहले उन्होंने अंजना से कहा कि आप कुछ देर रुकेंगी मैं ज्यादा समय नहीं लूंगा। इसके बाद उन्होंने कहा आप संबित पत्रा को बिना रोकटोक के बोलने देती हैं। आप मुझे 30 सेकंड दें। इसके बाद अंजना भड़क गई उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें कई बार टोका है। शूट दी मैसेंजर और खूश हो जाओ। मुझे मत बताओ की किसी बचाना है कि क्या करना है। आप मेरे सवाल छोड़ रहे हैं। ये आप दूसरे चैनल पर कर सकते हैं। लेकिन ये यहां नहीं चलेगा हम सभी से सबसे मुश्किल सवाल पूछते हैं।

कर्नाटक चुनाव जीतने के लिए अपने नेताओं को “परिक्रमा” करवाएंगे राहुल गांधी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App