scorecardresearch

लाइव शो में एक भी छात्र नहीं बता पाया गुजरात सीएम का नाम तो एंकर बोलीं- ये भी अद्भुत है, BJP प्रवक्ता ने दिया ये रिएक्शन

आज तक चैनल पर एक डिबेट शो के दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप ने छात्रों से गुजरात सीएम का नाम पूछा तो एक भी छात्र जवाब नहीं दे पाया!

लाइव शो में एक भी छात्र नहीं बता पाया गुजरात सीएम का नाम तो एंकर बोलीं- ये भी अद्भुत है, BJP प्रवक्ता ने दिया ये रिएक्शन
गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (फोटो सोर्स- पीटीआई)

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति चर्चा तेज है। आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और भाजपा के बीच विधानसभा चुनाव में टक्कर होने वाली है। गुजरात के मौजूदा मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल हैं और गुजरात भाजपा के अध्‍यक्ष सीआर पाटिल की तरफ से साफ कर दिया गया है कि यदि भाजपा चुनाव जीतती है तो प्रदेश का अगला मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र पटेल ही होंगे। हालांकि एक टीवी शो के दौरान जब छात्रों से गुजरात के सीएम का नाम पूछा गया तो वो नहीं बता पाए।

भाजपा प्रवक्ता ने क्या कहा?

आजतक टीवी चैनल पर एक डिबेट शो के दौरान भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि विकास की योजनाओं को लेकर गुजरात में भाजपा सरकार सबसे आगे है। पानी की समस्या को गुजरात में बांध, डैम और रिवर फ्रंट बनाकर उसे दूर करने की कोशिश की गई। बिजली का उत्पादन बढ़ाया गया। गुजरात में बच्चियों को पढ़ाने के लिए सरकार ने कदम उठाये और उसका फायदा आज दिखाई दे रहा है।

जब छात्र नहीं बता पाए सीएम का नाम

एंकर अंजना ओम कश्यप ने कार्यक्रम में शामिल छात्रों से पूछा कि कितने लोग गुजरात के सीएम का नाम जानते हैं? वहां मौजूद एक भी छात्र गुजरात के मौजूदा सीएम का नाम नहीं बता पाया। इस पर शहजाद पूनावाला ने कहा कि हमारी पार्टी विचार से जानी जाति है व्यक्ति से नहीं, ये इसका प्रमाण है। एंकर ने कहा कि छात्रों को भी अब घुट्टी पिलानी पड़ेगी की सीएम का नाम क्या है? क्योंकि आप बात बात पर सीएम बदल देते हैं!

राधिका खेड़ा ने यूं कसा तंज

इस पर शहजाद पूनावाला ने कहा कि हमारी पार्टी में पार्टी महत्वपूर्ण है पद नहीं! हमारे लिए नीति महत्व रखता है नेता नहीं। हमारे लिए विचारधारा महत्व रखती है व्यक्ति नहीं। लोग हमारे काम से जानते हैं, सरनेम से नहीं। कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने जवाब में कहा कि हमें उम्मीद थी कि नवरात्रि में जब पीएम गुजरात गए तो कम से कम बिलकिस बानों के दोषियों को जेल में डालने की दिशा में कुछ तो कदम उठाते लेकिन ऐसा हुआ नहीं। राधिका खेड़ा ने कहा कि मैं बता दूं कि गुजरात के सीएम का नाम भूपेंद्र पटेल हैं लेकिन चुनाव तक वो रहेंगे या नहीं ये तो मोदी जी ही जानें।

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज है। आम आदमी पार्टी गुजरात चुनाव में जबरदस्त प्रचार कर रही है जबकि कांग्रेस भी दावेदारी ठोक रही है। गौरतलब है कि जब से पीएम मोदी गुजरात से दिल्ली आये हैं तब से आनंदीबेन पटेल, विजय रुपाणी के बाद अब भूपेंद्र पटेल सीएम पद की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। आठ साल में तीन मुख्यमंत्री बदले जाने पर ही कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 11:33:53 am
अपडेट