ताज़ा खबर
 

Angrezi Medium full movie Leaked Online By Tamilrockers: तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’, ऑनलाइन देख रहे लोग

Tamilrockers Leaks Angrezi Medium Full movie online to Download: अंग्रेजी मीडियम साल 2017 में आई इरफान खान की ही फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल है। जहां हिंदी मीडियम में इरफान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की जोड़ी दिखाई दी थी वहीं अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर इऱफान के साथ काम कर रही हैं। फिल्म में राधिका मदान भी हैं।

Author Updated: March 13, 2020 3:23 PM
Angrezi medium Full Movie Leaked Online: Tamilrockers ने अंग्रेजी मीडियम को रिलीज के साथ ही ऑनलाइन लीक कर दिया है।

Angrezi medium full movie Leaked Online By Tamilrockers: इरफान खान और करीना कपूर स्टारर अंग्रेजी मीडियम ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म को पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने लीक कर दिया है। फिल्म आज ही रिलीज हुई और आज ही इसे पाइरेसी का शिकार होना पड़ा है। फिल्म के लीक हो जाने से इसके कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। आनलाइन लीक ने फिल्म मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है। तमिलरॉकर्स ने फिल्म की एचडी प्रिंट लीक की है। लोग फिल्म को इस वेबसाइट से डाउनलोड करके देख रहे हैं।

अंग्रेजी मीडियम साल 2017 में आई इरफान खान की ही फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल है। जहां हिंदी मीडियम में इरफान खान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की जोड़ी दिखाई दी थी वहीं अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर इऱफान के साथ काम कर रही हैं। फिल्म में राधिका मदान भी हैं। राधिका इरफान खान की बेटी बनी हैं। बाप बेटी के रिश्तों पर बनी इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा था। हालांकि अब फिल्म के लीक हो जाने से इसे बॉक्स ऑफिस पर नुकसान उठाना पड़ सकता है।

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब तमिलरॉकर्स ने किसी फिल्म को लीक किया हो। इससे पहले भी वह लगभग हर फिल्म को ऑनलाइन लीक कर चुका है। पहले तमिलरॉकर्स साउथ की फिल्मों की ही पाइरेसी करता था लेकिन पिछले कुछ सालों में उसने अपना दायरा काफी बढ़ा दिया है। अब वह बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों को भी नहीं छोड़ता।

तमिलरॉकर्स और उस जैसी तमाम पाइरेसी वेबसाइट्स पर शिकंजा कसने के लिए फिल्म मेकर्स की एक टीम चेन्नई हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटा चुका है। कोर्ट ने भी पाइरेसी के खिलाफ कड़ा एक्शन लेते हुए इसमें संलिप्त लोगों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया था। हालांकि कोर्ट के आदेश के बाद भी तमिलरॉकर्स पर कोई असर नहीं पड़ा।

तमिलरॉकर्स कुछ दिनों के बीतर ही अपना डोमेन एड्रेस चेंज करता रहता है। इस कारण साइबर सेल को इसे ट्रैक कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘कांग्रेस के गद्दारों को, गोली मारो..’, ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे
2 ‘माना कि आपकी नौकरी जय शाह के हाथ में है, लेकिन कुछ तो स्टैंडर्ड का ख्याल रखिए’, अपने ट्वीट पर ट्रोल हो रहे सौरव गांगुली
3 VIDEO: पार्लियामेंट पहुंचा Coronavirus का खौफ, हाथ मिलाने से पहले सैनेटाइजर लगा रहे सांसद