ताज़ा खबर
 

भगवान कृष्‍ण के राज्‍य का पता लगाने समुद्र में कूदी थी एंकर, ट्रोल होने पर बोलीं- मेरी जान ही ना ले लो

इस वीडियो को लेकर यूजर्स ने उनका काफी मजाक उड़ाया था। ट्विटर यूजर्स ने श्वेता के लिए काफी घटिया शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हें ट्रोल किया था। कई लोगों ने इसे इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिज्म कहा, तो वहीं कई लोगों ने उन्हें मोदी भक्त तक कह डाला था।

Author नई दिल्ली | March 14, 2018 13:50 pm
आज तक की न्यूज एंकर श्वेता सिंह। (फोटोः टि्वटर)

द्वारका में भगवान श्रीकृष्ण की नगरी ढूंढने के लिए 70 फीट तक समुद्र में स्कूबा डाइविंग करने वाली ‘आज तक’ न्यूज चैनल की एंकर श्वेता सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो के वायरल होने के बाद श्वेता सिंह को लोगों ने ट्रोल करना शुरू किया  जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। ट्रोल करने वाले ट्विटर यूजर्स को श्वेता ने करारा जवाब दिया है। श्वेता ने ट्वीट किया, “श्रीकृष्ण की नगरी द्वारका का पता लगाने के लिए  मैंने समुद्र में गोता लगाया तो कुछ लोगों के दिल डूब गए। मुझे बदसूरत, बदनीयत, बेवकूफ कहा। अब अयोध्या के ये प्रमाण देखकर मेरी जान ही न ले लो, दो गाली और कर लो ट्रोल।” इस ट्वीट के साथ श्वेता ने अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि के प्रमाणों पर बनाए गए एक कार्यक्रम का वीडियो भी शेयर किया है।

आपको बता दें कि अपने चैनल के एक कार्यक्रम के तहत श्वेता ने द्वारकाधीश की नगरी तलाशने के लिए समुद्र में गोता लगाया था। इस वीडियो को लेकर यूजर्स ने उनका काफी मजाक उड़ाया था। ट्विटर यूजर्स ने श्वेता के लिए काफी घटिया शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उन्हें ट्रोल किया था। कई लोगों ने इसे इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिज्म कहा, तो वहीं कई लोगों ने उन्हें मोदी भक्त तक कह डाला था। हाल ही में श्वेता द्वारा ट्रोलर्स को दिए गए जवाब वाले ट्वीट के बाद काफी लोग श्वेता की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बेकार लोगों की बात पर ध्यान न देने की सलाह दे रहे हैं।

एक ने लिखा, “सच हमेशा कड़वा होता है न, गालियां देना कायरों का काम और उन कायरों की बात पर ध्यान ही मत दो।” एक ने लिखा, “आप नजरअंदाज कीजिए और अपने तरीके से चलिए जो लाजवाब है। आपको प्यार करने वालों की कमी नहीं है। दुनिया का क्या है, दुखी तो लोग भगवान से भी हैं। हम आपको सुनते हैं और आपका काम पसंद करते हैं। चिंता मत कीजिए मैम।” एक ने लिखा, “श्वेता जी, लोग जो भी कहें, लेकिन सबको पता है कि आप खूबसूरत भी हैं, नीयत भी साफ है और बुद्धिमान भी हैं। आपकी वफादारी देश ओर धर्म के प्रति है, किसी व्यक्ति विशेष कि लिए नहीं है।” इस तरह कई लोगों ने श्वेता के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App