आपको क्यों नहीं मार देते आतंकवादी, कहीं उनसे सेटिंग तो नहीं – एंकर ने पैनलिस्ट से पूछा सवाल, वकार भाटी बोले – आप चाहते हैं, मैं मर जाऊं

एंकर सुशांत सिन्हा के एक सवाल पर कश्मीरी नेता वकार भारती ने कहा कि मैं चुनौती देता हूं, अगर आपको कश्मीर से इतनी मोहब्बत है तो लोगों के घरों में आइए।

Murder in kashmir, Teacher murder Photo kashmir
आपको क्यों नहीं मार देते आतंकवादी, कहीं उनसे सेटिंग तो नहीं – एंकर ने पैनलिस्ट से पूछा सवाल, मिला ऐसा जवाब (फोटो – पीटीआई)

कश्मीर में 5 दिन के अंदर 7 नागरिकों की हत्या के विषय पर एक न्यूज़ चैनल में डिबेट के दौरान एंकर ने कश्मीरी नेता से सवाल पूछा कि आपको आतंकवादी क्यों नहीं मार देते हैं, कहीं उनसे आप की सेटिंग तो नहीं है? उनके इस सवाल पर कश्मीरी नेता वाकर भाटी ने जवाब देते हुए कहा कि क्या आप चाहते हैं कि मैं मर जाऊं?

टाइम्स नाउ नवभारत चैनल पर हो रही टीवी के दौरान अपनी बात रखते हुए राजनीतिक विश्लेषक सनम शाह ने कहा कि जब से 370 और 35 से हटाया गया है तब से इस तरह की घटनाएं बढ़ी हैं। लद्दाख में चीन 32 साल पहले इतनी अंदर नहीं था लेकिन आज काफी अंदर तक घुस गया है। उनके जवाब पर एंकर ने कहा कि आप चाहते हैं कि 32 साल की समस्या इतनी जल्दी खत्म हो जाएगी कि 370 खत्म होने के अगले दिन आप कश्मीर में आईपीएल करा लेंगे।

डिबेट के दौरान राजनीतिक विश्लेषक सनम शाह और एंकर सुशांत सिन्हा एक दूसरे से उलझते नजर आए। एंकर सुशांत सेना ने कश्मीरी नेता वकार भाटी से जब पूछा कि क्या कश्मीर बदल रहा है इसलिए वहां इस तरह जा रहा है? इस सवाल पर वकार भाटी ने कहा कि मैं 1 साल से लगातार कश्मीर में हूं और यहां एक एक घर में जा रहा हूं।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि अभी मैं श्रीनगर में हूं और जहां पर मर्डर हुआ है वहां जाना चाह रहा था, पर सिक्योरिटी कारणों से मुझे जाने नहीं दिया गया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस और भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि अगर आपको कश्मीर से मोहब्बत है तो आप लोगों के घरों में जाइए। उनके बच्चों से मिलिए जिनके बाप इस दुनिया से चले जा रहे हैं।

वकार भाटी कि इन बातों पर एंकर सुशांत सिन्हा ने सवाल पूछा, आप सीना ठोंक – ठोंककर आतंकवादियों को चैलेंज दे रहे हैं कि मुझे मार दो। आपको कोई क्यों नहीं मारता है? एंकर के सवाल पर वकार भाटी ने कहा क्या आप चाहते हैं कि मैं मर जाऊं? इस पर उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं चाहता कि आप मर जाएं, मैं पूछना चाहता हूं कि कहीं आपकी सेटिंग तो नहीं चल रही है। जानकारी के लिए बता दें कि घाटी में इन दिनों आतंकवादियों का खौफ बढ़ रहा है। 5 दिन के अंदर 7 नागरिकों की हत्या आतंकवादियों द्वारा कर दी गई है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट