सैफई महोत्सव मनाया लेकिन अयोध्या में ऐसी दीवाली क्यों नहीं मनाई? एंकर ने अखिलेश के नेता से पूछा यह सवाल

एंकर ने सैफई में आयोजित होने वाले महोत्सव को लेकर सपा प्रवक्ता से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, दूसरे के ऊपर उंगली उठाकर अपना राष्ट्रवाद मजबूत नहीं किया जाता है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
सैफई महोत्सव मनाया लेकिन अयोध्या में ऐसी दीवाली क्यों नहीं मनाई? एंकर ने अखिलेश के नेता से पूछा यह सवाल (फोटो सोर्स – पीटीआई)

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में आयोजित छोटी दीवाली के मौके पर समाजवादी पार्टी को कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, जो लोग 31 साल पहले राम भक्तों पर गोलियां चला रहे थे, वो जनता की ताकत के आगे झुके हैं। अब लगता है कि अगर कुछ और वर्ष आप इसी तरीके से ले चले, तो अगली कार सेवा के लिए वो और उनका पूरा खानदान लाइन में लगा होगा।

टाइम्स नाउ नवभारत चैनल पर आयोजित एक डिबेट कार्यक्रम में सपा प्रवक्ता घनश्याम तिवारी ने कहा, भाजपा ने कोई परिवर्तन नहीं किया बल्कि यह पाखंडी सरकार है। अगर कोई मानता है कि उत्तर प्रदेश में अच्छी शिक्षा व्यवस्था, अस्पताल और इंफ्रास्ट्रक्चर की आवश्यकता नहीं है, तो उसका यह बहुत बड़ा भ्रम है।

एंकर ने सैफई में आयोजित होने वाले महोत्सव को लेकर सपा प्रवक्ता से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, दूसरे के ऊपर उंगली उठाकर अपना राष्ट्रवाद मजबूत नहीं किया जाता है। उन्होंने कहा कि आप अखबार उठाइए और देखिए कि हमने 5 सालों में अयोध्या में क्या-क्या काम किया था।

12 लाख दीयों से झिलमिला उठी अयोध्या नगरी

न्यूज एंकर ने सपा द्वारा अयोध्या में किए गए कामों को गिनाने के लिए कहा तो प्रवक्ता ने कहा, हमने डायल 100 की व्यवस्था की तो वह अयोध्या के लिए भी थी। हमने विधवा पेंशन दी और एक्सप्रेस वे के साथ मेट्रो बनाई। हमने अयोध्या के मूलभूत सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कई काम किए थे।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने ट्वीट के माध्यम से कहा था कि किसानों के शुभचिंतकों और सपा व अन्य सहयोगी पार्टियों से अपील है कि लखीमपुर में किसान स्मृति दिवस मनाएं। अखिलेश ने हाथ में दीया लेकर दो तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि किसानों की शहादत का एक महीना पूरे होने की नम याद में आओ दिया जलाएं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Padma Awards 2016: पद्म भूषण मिलने की खबर आते ही TWITTER पर आड़े हाथों लिए गए अनुपम खेरpadma awards 2016, anumpam kher on twitter. republic day
अपडेट