scorecardresearch

हिजाब पहनकर बहन जरा बाहर तो निकलो – यूजर के इस कमेंट पर भड़क गईं एंकर रुबिका लियाकत, कही यह बात

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) ने भी एंकर रुबिका लियाकत (Anchor Rubika Liyaqat) के ट्वीट पर तंज कसते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हिजाब पहनकर बहन जरा बाहर तो निकलो – यूजर के इस कमेंट पर भड़क गईं एंकर रुबिका लियाकत, कही यह बात
एंकर ने 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर ट्वीट किया (फाइल फोटो)।

राजस्थान कांग्रेस में जारी सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ भी चल रही है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं देने में लगे हुए हैं। इस बीच एंकर रुबिका लियाकत ने एक ट्वीट किया। जिस पर कांग्रेस के एक समर्थक ने कमेंट किया तो वह भड़क गईं।

एंकर ने किया ऐसा ट्वीट

एंकर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि, ‘भारत जुड़ा हुआ है… अनंत काल तक जुड़ा रहेगा, फिलहाल पार्टी जोड़ेने पर ताकत लगानी चाहिए।’ एंकर द्वारा किए गए इस ट्वीट पर कई कांग्रेस नेताओं ने पलटवार किया। इसके साथ आम सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी। कुछ लोग उनका समर्थन करते नजर आए तो वहीं कुछ लोगों ने कटाक्ष किया।

कांग्रेस समर्थक ने कसा तंज

कांग्रेस समर्थक दीपक भाटी ने एंकर रूबिका लियाकत के ट्वीट पर तंज कसते हुए लिखा कि थोड़ा एबीपी न्यूज़ का चश्मा उतार कर हिजाब पहनकर बहन, जरा बाहर तो निकलो। किसी स्कूल, कॉलेज या विश्वविद्यालय जाओ तो जान जाओगे।’ कांग्रेस समर्थक के इसी ट्वीट पर एंकर रुबिका लियाकत भड़क गईं। उन्होंने इसका जवाब दिया।

एंकर ने दिया ऐसा जवाब

कांग्रेस समर्थक के ट्वीट पर एंकर ने लिखा, ‘दीपक जी आपके अक्ल पर पड़े पर्दे को हटा दूं और बता दूं, मैं भारत की रहने वाली हूं.. ईरान की नहीं। मेरे देश में बहन बेटियां हिजाब में नहीं, घमंड में रहती हैं। किसी फरमान से नहीं, आजादी से चलती हैं।’

कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने लिखा कि आपके चेहरे का रंग उड़ा है, यात्रा के बाद भी उड़ा रहेगा। फिलहाल आपको पीत पत्रकारिता छोड़ने पर ध्यान देना चाहिए। कांग्रेस नेता विशाल चौधरी ने कमेंट किया, ‘ कोई भारत जोड़ने की बात कर रहा है तो पूरा संघ परिवार को दर्द होने लगता है, आखिर भाजपा की डिवाइड एंड रूल की नीति में रुबिका लियाकत भी अहम भूमिका निभा रही हैं।’

लोगों की प्रतिक्रियाएं

पीस पार्टी के नेता शादाब चौहान ने एंकर के ट्वीट पर लिखा कि आपको पता होना चाहिए रुबिका लियाकत, सभ्य समाज में आजादी की एक सीमा होती है। जो सभी पर लागू है, उस सीमा को लगने वाले सभ्य समाज का हिस्सा नहीं माने जाते। वह बात अलग है, संवैधानिक अधिकार है। जो चाहे वह करें, कोई नहीं रोक सकता। सुमित जिंदल नाम के एक यूजर ने एंकर पर कटाक्ष कर लिखा, ‘आप केवल अपने बारे में सोचिए तो ज्यादा बेहतर होगा, आपके सजेशन की कोई जरूरत नहीं है।’ मुकेश नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं – बिल्कुल सही कह रही हैं आप, भारत तो अनंत काल से जुड़ा ही हुआ है और जुड़ा भी रहेगा।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 27-09-2022 at 12:11:29 pm
अपडेट