सचिन पायलट और अशोक गहलोत को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया से एंकर ने पूछा सवाल, केंद्रीय मंत्री ने दिया यह जवाब

एविएशन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से लखीमपुर खीरी हिंसा में आरोपी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया है।

Scindia Photo, PM Modi Minister
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Photo Source – Express archives)

टाटा संस ने एयर इंडिया को खरीद लिया है। एयर इंडिया को खरीदने के लिए टाटा संस ने 18 हजार करोड़ रुपए की बोली लगाई थी। इसी विषय पर चर्चा करने के लिए सेंट्रल एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया एक न्यूज़ चैनल से जुड़े हुए थे। जब उनसे इस इंटरव्यू के दौरान अशोक गहलोत और सचिन पायलट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मैं अतीत में जाना नहीं चाहता हूं। आप इस इंटरव्यू को एयर इंडिया तक ही सीमित रखिए।

टाइम्स नाउ नवभारत न्यूज़ चैनल पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सात इंटरव्यू में एंकर नाविका कुमार ने उनसे सवाल पूछा कि आप यूपीए की सरकार में थे तो कुछ फैसले हुए थे। अब 6 महीने से इस मंत्रालय को संभाल रहे हैं। क्या आपको लगता है कि उस सरकार में किए गए कुछ फैसले गलत थे? एंकर के सवाल पर सिंधिया ने कहा, मैं 3 महीने से यह मंत्रालय संभाल रहा हूं।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं अतीत में जाना नहीं चाहता जो निर्णय लिया गया है, वह प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश के हित में लिया गया है। इस देश में एयरलाइंस का भविष्य बहुत उज्जवल होगा।

एंकर ने उनसे लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर सवाल पूछा तो सिंधिया ने कहा, मैं पूरा दिन देहरादून के कार्यक्रम में रहा हूं। मेरा आपसे इंटरव्यू एयर इंडिया के विनिवेश को लेकर है। इसी तक आप इसको यहीं तक सीमित रखेंगे तो मैं आपका बहुत आभारी रहूंगा। उनके जवाब के बाद एंकर नवीका ने उनसे पूछा, आपकी पुरानी पार्टी में प्रतिस्पर्धा जारी है। अशोक गहलोत, सचिन पायलट और पंजाब कांग्रेस में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर जो बात चल रही है उस पर क्या कहेंगे?

इस सवाल का जवाब न देते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा वह मेरा अतीत है, यह मेरा वर्तमान है। अभी जो पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझे जिम्मेदारी दी है उसी का मैं निर्वहन कर रहा हूं। जानकारी के लिए बता दें कि एयर इंडिया 68 साल बाद टाटा संस के पास वापस चला गया है। इसको लेकर रतन टाटा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि एयर इंडिया का फिर से स्वागत है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट