ताज़ा खबर
 

आनंद महिंद्रा से यूजर ने पूछा- मैं भी स्‍कॉर्पियो ले आऊं तो गाड़ी दोगे? मिला मजेदार जवाब

आनंद महिंद्रा भारत के दिग्‍गज कारोबारी समूह महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन हैं।

Anand Mahindra, Anand Mahindra Twitter, Anand Mahindra Bio, Anand Mahindra Companies, Anand Mahindra Funny, Anand Mahindra Witty, Mahindra, Mahindra Motors, Mahindra Cars, Mahindra Jeep, Mahindra Thar, Mahindra Automobiles, Mahindra Vehicles, Mahindra Four Wheelers, Dharmendra, Old Bollywood Movies, Mahindra Group, Business, Indiaएक बार ट्विटर पर किसी ने आनंद महिंद्रा को एक गाड़ी खरीदने की सलाह दे डाली थी।

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा की हाजिरजवाबी को कई लोग पसंद करते हैं। ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले महिंद्रा खाली समय में अपने फॉलोवर्स को जवाब देते हैं। दो दिन पहले, अनिल नाम के यूजर ने एक महिंद्रा स्‍कॉर्पियो की तस्‍वीर शेयर करते हुए महिंद्रा से कहा था कि ‘इस फोटो से पता चलता है कि किस तरह से स्‍कॉर्पियो का डिजाइन भारतीय सड़कों पर मशहूर है। यह इंसान के बड़ा सोचने का तरीका है।’ इस पर आनंद महिंद्रा ने गाड़ी को खरीदने की इच्‍छा जता दी। उन्‍होंने कहा, ”धन्‍यवाद। क्‍या आप इसे ढूंढ़ने में मेरी मदद कर सकते हैं? मैं इसे हमारे म्‍यूजियम के लिए खरीदना चाहूंगा और बदले में चार पहिया देना चाहूंगा।” गाड़ी के बदले गाड़ी का ऑफर देखकर एक अन्‍य यूजर ने पूछा, ”अच्‍छा स्‍टार्टअप है, अगर मैं भी ऐसा करूंग तो मुझे भी चार पहिया मिलेगी?” तो महिंद्रा ने जवाब में लिखा, ”अब ये संदेश भारतीय कारोबार का जीता-जागता उदाहरण है। सॉरी भाई, वह ऑफर सिर्फ एक के लिए था।”

आंनद महिंद्रा के इस जवाब के लिए यूजर्स ने उनकी तारीफ भी की। सोमवार को आनंद महिंद्रा ने एक पुरानी बॉलीवुड फिल्‍म का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ”अंदाजा लगाने के लिए कोई इनाम नहीं कि मुझे पुरानी फिल्‍में क्‍यों पसंद हैं। मेरी जान…मेरी जान… मेरी गाड़ी पहचानो..” फोटो में धर्मेंद्र महिंद्रा की कमांडर जीप चलाते दिख रहे हैं। इस पर एक यूजर ने पूछा कि ’60 और 70 के दशक की फिल्‍मों में दिखाई गई महिंद्रा जीपों में रजिस्‍ट्रेशन नंबर ‘एमआरएफ’ से क्‍यों शुरू होते हैं?’ कई यूजर्स ने महिंद्रा की मार्केटिंग के अंदाज को भी सराहा।

Next Stories
1 25 लाख की लूट में आप नेता का नाम आने पर केजरीवाल की किरकिरी, यूजर्स बोले- अब लुटेरे बन गए
2 रंग ला रही है पंजाब के करण की मेहनत, पीरियड्स पर खुल कर बात करने लगे हैं लोग
3 मुकेश अंबानी ने राजदीप सरदेसाई से कहा- मैं आपको सीरियसली नहीं लेता
ये पढ़ा क्या?
X