ताज़ा खबर
 

Anand Mahindra के ट्वीट से घर बैठे मिल गया बुजुर्ग महिला को LPG कनेक्शन, चूल्हे पर बनाकर 1 रुपए में बेचती थी इडली

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन Anand Mahindra ने कोयम्बटूर में एक रुपए में इडली बेचने वाली 80 साल की बुजुर्ग महिला की मदद के लिए एक ट्वीट किया था।

Author कोयम्बटूर | Updated: September 13, 2019 12:21 PM
बुजुर्ग महिला को गैस कनेक्शन देते हुए सरकारी अधिकारी फोटो सोर्स- @BPCLCoimbatore

Anand Mahindra tweet Tamil Nadu Idli: तमिलनाडु के कोयम्बटूर में एक रुपए में इडली बेचने वाली 80 वर्षीय महिला उस वक्त चर्चा में आ गई जब देश के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्वीट में उसका एक वीडियो शेयर कर दिया। इस वीडियो में बुजुर्ग महिला लकड़ी से जलने वाले स्टोव का उपयोग करते हुए इडली बना रही है और महंगाई के इस दौर में उसे महज एक रुपए में लोगों को बेच रही है। हालांकि, इस मामले के सामने आने के बाद सरकार ने महिला के लिए एलपीजी कनेक्शन जारी कर दिया।
National Hindi News 13 September 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्या है मामला: दरअसल, कोयंबटूर की 80 साल की कमलाथल की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें दिखाया गया वह एक रुपए इडली बेचती हैं। कमलाथल अपने ग्राहकों को सांभर और चटनी के साथ इडली परोसती हैं। इस बीच ट्विटर आनंद महिंद्रा ने मंगलवार को बुजुर्ग कमलाथल की स्टोरी को ट्विटर पर शेयर कर दिया। उन्होंने लिखा- यह उन कहानियों में से है जो आपको आश्चर्यचकित करती हैं। आप यदि कमलाथल जैसे लोगों के काम के रूप में करते हैं तो यह लोगों को प्रभावित करती है। मुझे लगता है कि वह अभी भी लकड़ी से जलने वाले चूल्हे का उपयोग करती है। मैं उनके व्यवसाय में मदद करने से खुश होऊंगा। मैं उनको एक एलपीजी ईंधन वाला चूल्हा खरीदकर देना चाहता हूं।

धर्मेंद्र प्रधान का ट्वीट: आनंद महिंद्रा के ट्वीट के बाद सरकार ने उनको गैस कनेक्शन दे दिया। खुद केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट कर लिखा कि कमलाथल की भावना को सलाम। खुशी हुई कि लोकल ओएमसी ऑफिसर्स ने एलपीजी कनेक्शन देने में मदद की। इसके बाद महिंद्रा ने प्रधान को धन्यवाद दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Hans Christian Gram (हान्स क्रिश्चियन ग्रैम) Google Doodle: 166वें जन्मदिवस पर गूगल ने डूडल बना डेनिश माइक्रोबायोलॉजिस्ट को किया याद
2 Video Viral: कर्नाटक में सड़क पर फंस गया हाथियों का झुंड, दीवार फांदी और पकड़ ली जंगल की राह
3 ग्रैविटी को आइंस्टीन की खोज बता ट्रोल हुए पीयूष गोयल, लोग बोले- न्यूटन के सिर पर तो टिंडा गिरा था