ताज़ा खबर
 

टि्वटर पर अमूल मक्खन ने मांगी भारतीय रेलवे की राय, जवाब हुआ वायरल

अटरली-बटरली डिलीशियस टेस्ट ऑफ इंडिया अमूल मक्खन की टैग लाइन है।

Author नई दिल्ली | October 24, 2017 11:51 AM
इस पर जो रेलवे मंत्रालय ने जवाब दिया वह बहुत ही रोचक है जो कि बहुत वायरल हो रहा है।

भारतीय रेलवे और अमूल कंपनी के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यह बातचीत उस समय शुरु हुई जब अमूल ने भारतीय रेलवे से देश में अमूल मक्खन का ट्रांसपोर्ट करने के लिए रेफरिजरेटर वाली पार्सल वैन का इंतजाम करने के लिए कहा। अमूल ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय रेलवे को टैग करते हुए लिखा अमूल देशभर में अमूल मक्खन का ट्रांसपोर्ट करने के लिए रेफरिजरेटर पार्सल वैन के इस्तेमाल में रुचि रखता है। कृपया करके इस पर अपनी राय दें। अमूल के इस ट्वीट पर रेलवे मंत्रालय ने जो जवाब दिया वह बहुत ही रोचक है जिसे बहुत शेयर किया जा रहा है।

रेलवे ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा भारतीय रेलवे अटरली-बटरली डिलाइटेड टेस्ट ऑफ इंडिया को प्रत्येक देशवासी तक पहुंचाएगा। आपको बता दें कि अटरली-बटरली डिलीशियस टेस्ट ऑफ इंडिया अमूल मक्खन की टैग लाइन है। इसी का इस्तेमाल करते हुए रेलवे ने अमूल को जवाब दिया। अगर आपने कभी अमूल मक्खन का विज्ञापन देखा होगा तो उसमें यह लाइन कलाकारों द्वारा बोलते हुए आप साफ सुन सकते हैं और यह लाइन अमूल के पैकेट पर भी लिखी होती है। यह पहली बार नहीं है कि रेलवे ने किसी सुझाव या परेशानी का जवाब ट्विटर के जरिए दिया है। इससे पहले भी कई बार ट्विटर के जरिए लोगों की परेशानी का समाधान किया है। इससे साबित होता है कि रेलवे एक संगठन के रूप में अपनी छवि और अच्छे रिश्ते कायम रखने में रुचि रखता है।

आपको बता दें कि रविवार को रेल मंत्री पीयूष गोयल ने मथुरा जंक्शन को हर प्रकार की सुविधा से लेस करने की योजना बनाई है। बिना अपना नाम उजागर किए जाने की शर्त पर एक अधिकारी ने बताया कि मथुरा स्टेशन को सुविधाओं से लेस करने की योजना की रिपोर्ट पीयूष गोयल ने अपने मंत्रालय को सौंपी है। इतना ही नहीं विज्ञापन के जरिए रेलवे का रेवन्यू बढ़ाने की बात पर भी पीयूष गोयल ने बल दिया।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App