ताज़ा खबर
 

वीडियो: सुरक्षाकर्मी बार-बार कर रहे थे मना, भाजपाई सीएम की पत्नी समंदर में लेती रहीं सेल्फी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वे एक क्रूज के सेफ्टी रेंज को पार कर सेल्फी लेती दिख रही हैं।

Amurta fadnavis, Devendra fadnavisसीएम देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस (Photo: Facebook@amrutafadnavisofficial)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने सेल्फी के लिए सुरक्षा घेरे को भी तोड़ दिया। यह वीडियो एक क्रूज का है। वीडियो में यह दिख रहा है कि वे एक क्रूज पर सवार होकर समंदर में घूम रही हैं। यहां वे सुरक्षा लाइन को पार कर क्रूज के किनारे पर चली जाती हैं और सेल्फी लेती हैं। इस दौरान उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मी कई बार उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं। इसके बावजूद वे सेल्फी लेती रहती हैं। इस वीडियो के वायरल होने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर तरह-तरह की टिप्पणी की है। एक यूजर लिखते हैं, “वह अपने सेल्फी के लिए सुरक्षा मापदंड़ों का उल्लंघन भी कर सकती हैं। इससे पता चलता है कि वे आम लोगों के लिए बनाए गए नियमों की परवाह नहीं करती हैं। पहले अपने अहम को संतुष्ट कर रहे हैं। यदि कोई आम आदमी ऐसा करता तो उसे सजा मिलती।”

एक अन्य यूजर लिखते हैं, “क्या सीएम की पत्नी होने के नाते उन्हें तैरने और उड़ने का स्पेशल पॉवर मिला हुआ है? और ये लोग दूसरों को इस तरह के मूखर्तापूर्ण काम न करने की सलाह देते हैं? क्या ऐसे लोग युवाओं के रोल मॉडल हो सकते हैं? सीएम की पत्नी को भी सीएम के बराबर ही सम्मान मिलता है।

इसी तरह एक अन्य यूजर लिखते हैं, “इस मामले में उन्होंने नियम तोड़ा है। आखिर क्या एक्शन लिया गया? क्या नियम उनके उपर लागू नहीं होता है?”

बता दें कि केंद्रीय जहाजरानी और जल संसाधान मंत्री नितिन गडकरी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने शनिवार (20 अक्टूबर) को मुंबई पोर्ट पर नए घरेलू क्रूज टर्मिनल का उद्घाटन किया था। इस मौके पर मुंबई-गोवा क्रूज सर्विस को भी हरी झंडी दिखाई गई थी। इसी मौके पर सीएम फडनवीस के साथ मौजूद उनकी पत्नी अमृता क्रूज ‘आंग्रीया’ के सेफ्टी रेंज को क्रॉस कर गई और आगे जाकर बैठ गई। यहां उन्होंने सेल्फी भी ली।

Next Stories
1 शौचालय मांगा तो महिला सरपंच ने सरेआम कर दी धुनाई, अधेड़ को चप्पलों से पीटा
2 ईशांत शर्मा ने दी थी जन्‍मदिन की बधाई, जवाब में वीरू ने कह दिया ‘बुर्ज खलीफा’
3 एनडी तिवारी को ‘हार्दिक श्रद्धांजलि’ देकर ट्रोल हुए अखिलेश यादव
ये पढ़ा क्या?
X